गोगुन्दा हाईवे पर रफ्तार का कहर, युवक की मौत

गोगुन्दा हाईवे पर रफ्तार का कहर, युवक की मौत

तेज रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, समय पर नहीं पहुंची 108 एम्बुलेंस

 
accident

उदयपुर 24 जनवरी 2024। जिले के गोगुंदा पिण्डवाड़ा हाईवे पर बड़गांव थाना क्षेत्र के होटल भव्या पैलेस के समीप तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया जिसमें बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार गोगुंदा की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रेलर उदयपुर की ओर जा रहा था। इसके आगे एक बाइक सवार चल रहा था। ट्रेलर चालक की लापरवाही के चलते ट्रेलर चालक ने मोड़ में अचानक ब्रेक लगाया लेकिन ट्रेलर न्यूटल में होने के चलते ब्रेक नहीं लग पाए। उसने आगे चल रहे बाइक सवार को चपेट में ले लिया। 

हादसे मे बाइक सवार कसनियावल निवासी चुना पिता रोड़ा गमेती गंभीर रूप से घायल हो गया और ट्रेलर चालक ट्रेलर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर 108 नहीं पहुंचने के चलते वहा से गुजर रहें RTO इंस्पेक्टर ने अपनी बोलोरो गाड़ी में डालकर गंभीर घायल युवक को पेसिफिक अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। 

हादसे की सूचना मिलते ही ईसवाल चौकी से हेड कांस्टेबल योगेश्वर सिंह सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा और ट्रेलर को जब्त कर थाने में खड़ा करवाकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना देते हुए मामला दर्ज कर ट्रेलर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal