तेज़ रफ़्तार कार ने DIG राजेंद्र गोयल के बेटे समेत दो को लिया अपनी चपेट में


तेज़ रफ़्तार कार ने DIG राजेंद्र गोयल के बेटे समेत दो को लिया अपनी चपेट में  

शहर के माली कॉलोनी में तेज़ रफ़्तार Audi कार का तांडव  

 
accident
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 17 जून 2024 । शहर के माली कॉलोनी में हुए एक हादसे में एक तेज रफ्तार काली Audi Car ने DIG (ACB Udaipur) राजेंद्र गोयल के बेटे सहित 2 लोगों को चपेट में ले लिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। इसके बाद कार ने आगे 4 ठेलों और 5 टू-व्हीलर को टक्कर मारी और आगे निकल गई। 

घटना रविवार रात करीब 11 बजे हुई । बताया जाता है कि कार इतनी तेज स्पीड में थी कि ब्रेकर पर आकर उछल गई और बेकाबू हो गई।

एसपी उदयपुर योगेश गोयल ने बताया की माली कॉलोनी (रिंग रोड) पर DIG ACB Udaipur Rajendra Prasad Goyal के 23 वर्षीय बेटे उत्कर्ष गोयल समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उत्कर्ष फल खरीदने के लिए आया था। फल के ठेले के पास Audi car ने उत्कर्ष को टक्कर मारी। बाइक सवार 30 वर्षीय भगवती लाल को कार ने पहले ही चपेट में ले लिया था। भगवती लाल का MB Hospital इलाज चल रहा है।

SP ने बताया की आरोपी कार चालक की पहचान रमेश लोहार के रूप में हुई हैं जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी फिर ठेलों को चपेट में लिया।

घटना के चश्मादीद पूर्व पार्षद पति पन्नालाल चौधरी ने बताया कार की स्पीड करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी। घटनास्थल से करीब 100 मीटर पहले ब्रेकर पर कार तेज स्पीड में जोर से उछली। वहीं से कार बेकाबू हो गई। कार ने पहले बाइक सवार भगवती लाल को चपेट में लिया। वह दूर जाकर गिरा। फिर कार बाइक को घसीटती हुई तेज रफ्तार में आगे बढ़ी। सड़क किनारे ठेला लगाए लोगों ने कार को देख लिया। कार ने ठेलों और वहां खड़ी बाइकों को टक्कर मारी। ठेले बुरी तरह टूट गए और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। ठेलों से फल गिरकर बिखर गए। उसने बताया की उसके जंवाई दीपक चौधरी का ठेला बुरी तरह टूट गया। चौधरी ने बताया कि कार में 3 युवक सवार थे। कार में तेज आवाज में गाने बज रहे थे।

घटनास्थल के नजदीक ही होटल पर काम करने वाले रंजीत ने कहा गाड़ी लहराती हुई आई। ऑडी कार का आगे का हिस्सा वहीं फुटपाथ पर पड़ा था। सफेद रंग की एक बाइक नाली में जाकर फंस गई। ठेला लगाने वाले देर तक सड़क पर फैले फलों को इकट्‌ठा करते रहे। उधर, हादसे में घायल हुए उदयपुर एसीबी के डीआईजी राजेन्द्र गोयल के 24 वर्षीय बेटे को जिला हॉस्पिटल ले जाया गया।

लोगों ने भागकर जान बचाई

घटना के एक और चश्मदीद ने कहा- माली कॉलोनी (रिंग रोड) पर फल वाले को उड़ाती हुई कार रफ्तार से निकल गई। पूरा ठेला उड़ा दिया। एक व्यक्ति हाथ में ऑडी कार की नंबर प्लेट लेकर बोला मैंने भागकर अपनी जान बचाई है। कार ने ठेला सहित वहां फ्रूट खरीद रहे लोगों को भी चपेट में ले लिया। राहगीरों की मदद से घायलों को तुरंत एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही हॉस्पिटल में डीआईजी राजेन्द्र गोयल पहुंचे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal