चारभुजा में टैंकर ने कार को कुचला, उदयपुर निवासी 4 लोगो की मौत


चारभुजा में टैंकर ने कार को कुचला, उदयपुर निवासी 4 लोगो की मौत 

अनियंत्रित टैंकर विपरीत दिशा में जा रही कार पर पलटा 

 
4 killed in tanker car collide
UT WhatsApp Channel Join Now

राजसमंद 11 जुलाई 2024। ज़िले के चारभुजा थाना क्षेत्र के मानसिंह का गुड़ा के पास गुरुवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया, जब ईंधन ले जा रहा एक ट्रक टैंकर, एक कार पर पलट गया। इस वीभत्स हादसे में कार में सवार सभी चार लोगों की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई।

घटना राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक टैंकर पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गया, जिससे वह नियंत्रण खो बैठा और चार-लेन राजमार्ग पर विपरीत दिशा में जा रही क्रेटा कार पर पलट गया।

हादसे में जान खोने वाले मृतकों की पहचान पुरुषोत्तम उपाध्याय, दीनबंधु उपाध्याय, पुरुषोत्तम की पत्नी रेनू उपाध्याय और दीनबंधु उपाध्याय की पत्नी वर्षा निवासी राजसमंद जिले के केलवा हाल उदयपुर के हिरण मगरी के रूप में की गई है। 

राहगीरों से सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और नागरिक सुरक्षा विभाग ने मौके पर पहुँच कर तेजी से कार्रवाई की। सिविल डिफेंस टीम ने टैंकर को सड़क से हटाने और मृतक को निकालने के लिए हाइड्रोलिक क्रेन का इस्तेमाल किया।

चारभुजा पुलिस थाना के एसएचओ गोवर्धन सिंह ने बताया कि "पीड़ित एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उदयपुर से ब्यावर जा रहे थे, तभी ओरंग साइड में जा रहे तेज रफ्तार टैंकर ने डिवाइडर को तोड़ दिया, नियंत्रण खो दिया और उनकी कार पर पलट गया। दुर्भाग्य से, कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है।"

दुर्घटना का सटीक कारण जानने के लिए पुलिस घटना की अग्रिम जांच कर रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal