द बर्निंग कार, कोई जनहानि नही

द बर्निंग कार, कोई जनहानि नही

खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के बंजारिया स्थित एन एच 48 की घटना

 
kherwara

उदयपुर 16 दिसंबर 2023। ज़िले के खेरवाड़ा कस्बे से गुजरने वाले एन एच 48 पर शुक्रवार देर रात एक कार जलकर खाक हो गई। सूचना पर खेरवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार दो युवकों को कार से बाहर निकालकर खेरवाड़ा सीएचसी भिजवाया गया। जहां उनका ईलाज जारी है। 

खेरवाड़ा पुलिस थाना के कॉन्स्टेबल अनुज कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे अहमदाबाद से उदयपुर की ओर जाती एक स्विफ्ट कार बंजारिया स्थित ब्रिज के पास एन एच 48 पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान कार में अचानक आग लग गई। 

burning car

वही कार देखते ही देखते धू धू कर जलने लगी। मौके पर फायर ब्रिगेड की सुविधा नहीं होने से कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीमत रही की इस दौरान कोई जनहानि नही हुई।

फिर खली फायर ब्रिगेड की कमी

कस्बे में फायर बिग्रेड की सुविधा नहीं होने पर डूंगरपुर और उदयपुर से फायर बिग्रेड बुलानी पड़ती है। खेरवाड़ा से उदयपुर की दूरी 85 किलोमीटर व डुंगरपुर से खेरवाड़ा की दूरी 23 किलोमीटर है। फायर ब्रिगेड के मौके तक पहुंचने पर जान माल का नुकसान हो जाता है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal