अनियंत्रित जीप खाई में गिरी, 19 यात्री गंभीर घायल

अनियंत्रित जीप खाई में गिरी, 19 यात्री गंभीर घायल

सायरा थाना क्षेत्र के पदराड़ा से रावछ जा रही ओवरलोड जीप 

 
overload jeep overturn

उदयपुर 5 सितम्बर 2023 । ज़िले के सायरा क्षेत्र में सोमवार देर शाम को पदराड़ा से रावछ जा रही ओवरलोड़ जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, हादसे में 5 महिलाओं सहित 19 सवारियां गंभीर घायल हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही गांव के दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे और सायरा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सायरा थाने के एएसआई वरदी सिंह, हेड कांस्टेबल शंकर लाल, नरपतराम, गुमान सिंह व कांस्टेबल रुपाराम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को खाई से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से पडराड़ा सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

उल्लेखनीय है कि गोगुंदा, सायरा व देवला के ग्रामीण व पहाड़ी क्षेत्र में ऐसे अनगिनत वाहन है जिनके फिटनेस व चालकों के लाइसेंस तक नहीं है बावजूद वे धड़ल्ले से वाहनों में  दर्जनों सवारियां बिठाकर बिना परमिट के परिवहन कर रहे हैं ये वाहन पुलिस प्रशासन के सामने सरपट दौड रहे है लेकिन वाहन चालकों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे अवैध वाहन संचालन व परिवहन जारी है और यात्रियों की जिंदगी खतरे में है । सरकार द्वारा ग्रामीण परिवहन की व्यवस्था न करने के कारण ऐसे वाहन ही यातायात के मुख्य साधन है ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal