बिना मुंडेर के कुए में गिरने से एक 35 वर्षीय महिला की मौत

बिना मुंडेर के कुए में गिरने से एक 35 वर्षीय महिला की मौत

मृतका की पहचान हरकू बाई पत्नी किशन लाल डांगी उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई मृतक पिछले 2 वर्ष से मानसिक रोगी बताई जा रही है

 
woman dies in well

उदयपुर 7 अगस्त 2023 । सुखेर पुलिस थाना क्षेत्र के डागलियों की मंगरी भुवाणा में एक खेत के अंदर बना बिना मुंडेर के कुएं से एक 35 वर्षीया महिला की लाश बरामद हुई।  मृतका की पहचान हरकू बाई पत्नी किशन लाल डांगी उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई मृतक पिछले 2 वर्ष से मानसिक रोगी बताई जा रही है।

दरअसल आज दोपहर 2 बजे सुखेर पुलिस थाना क्षेत्र के डागलियों की मंगरी भुवाणा में एक खेत के अंदर बना बिना मुंडेर के कुएं में चप्पल तैरते हुए क्षेत्रवासियों ने देखी। इस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर सुचना दी। 

सुचना पर सम्बंधित थाना पुलिस मौके पर पाहुंची। पुलिस द्वारा नागरिक सुरक्षा विभाग उदयपुर के नरेश बुनकर के आदेश पर तत्काल 13 जवानों का दल रेस्क्यू के लिए रवाना हुआ। टीम मौके पर पहुंची करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत कर करीब 75 फीट गहरे कुंए से शव को बाहर निकाला। पूरे घटनाक्रम में नरेश चौधरी। मनोज सिंह व मुकेश सेन की अहम भूमिका रही।

मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चारी भिजवाया गया। वहीं इस मामले में अग्रिम अनुसन्धान जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal