फाइबर लाइन बिछाने खंभे पे चढ़े युवक की करंट से मौत

फाइबर लाइन बिछाने खंभे पे चढ़े युवक की करंट से मौत

मृतक युवक के परिजनो की मुआवज़े की मांग

 
death by electrification

उदयपुर 23 सितंबर 2023। उदयपुर शोभागपुरा सर्किल पर नेट की फाइबर लाइन बिछाते वक्त खंबे पर चढ़ा एक युवक करंट की चपेट में आ गया और खंभे से ही नीचे गिर गया साथ काम कर रहे सहकर्मियों ने युवक को महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गजेंद्र डांगी पिता माना राम डांगी निवासी खेमपुरा सुंदरवास कल शोभागपुरा में नेट के लिए फाइबर लाइन बिछाने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ा था जिससे उसको वहां पर करंट लग गया और युवक वहीं पर नीचे नाले में गिर गया। युवक के सहकर्मियों ने निजी अस्पताल पहुंचाया जहां से युवक को महाराणा भूपाल चिकित्सालय रेफर कर दिया। गजेंद्र को महाराणा भूपाल चिकित्सालय ले जाते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

युवक की मृत्यु की सूचना मिलते ही डांगी समाज के लोग महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचे जहां पर समाजजन मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी और एक करोड़ के मुआवजे की मांग पर अड़ गए। मृतक के परिजनों का कहना है कि कंपनी किसी भी प्रकार के सुरक्षा उपकरणों के बिना ही कर्मियों को काम करवाती है जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है पूर्व में भी इस तरह के हादसे से हो चुके हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal