ब्रह्मपुरी के शाही कब्रिस्तान के पीछे तालाब में डूबने से युवक की मौत

ब्रह्मपुरी के शाही कब्रिस्तान के पीछे तालाब में डूबने से युवक की मौत

मृतक की पहचान मंदसौर (एमपी) निवासी मुफीद हुसैन के रूप में की गई

 
death from drowning

उदयपुर 29 अगस्त 2023।  शहर के ब्रह्मपुरी इलाके में शाही कब्रिस्तान के पीछे बने तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना आज मंगलवार  दोपहर 1 बजे की बताई जा रही है जब कब्रिस्तान के पीछे बने एक दरगाह पर उर्स का कार्यक्रम चल रहा था, उसी समय मंदसौर एमपी से आए मुफीद हुसैन की तालाब में गहरे पानी में जाने से डूब कर मौत हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिस पर अंबामाता थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उनके द्वारा सिविल डिफेंस की टीम और शहर के गोताखोर छोटू भाई हेला को मौके पर बुलाया गया जिन्होंने काफी देर की मशक्कत के बाद मृतक युवक मुफीद के शव को पानी से ढूंढ कर बाहर निकाला और मुर्दाघर में शिफ्ट करवा दिया गया।

जानकारी के अनुसार मुफीद हुसैन एमपी के मंदसौर का रहने वाला बताया जा रहा है जो अपने दोस्तों के साथ उदयपुर भ्रमण पर आया था। मुफीद अपने दोस्तों के साथ शाही कब्रिस्तान के पीछे तालाब पर पहुंचा और नहाने के लिए पानी में उतरा था लेकिन गहरे पानी में जाने से वहां डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मुफीद के परिजनों को दे दी गई है और उनके उदयपुर आने के बाद ही मुफीद के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal