राजस्थान युवा बोर्ड करवाएगा वल्लभनगर विधानसभा के 100 मेधावी विद्यार्थियों को देश की यात्रा


राजस्थान युवा बोर्ड करवाएगा वल्लभनगर विधानसभा के 100 मेधावी विद्यार्थियों को देश की यात्रा

जिला प्रभारी व युवा बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लांबा वल्लभनगर में यूथ फेस्टिवल के लिए देंगे 6 लाख रुपए

 
sitaram lamba
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 7 जून 2023 । राज्य सरकार के महंगाई राहत कैंप के जिला प्रभारी व राजस्थान युवा बोर्ड अध्यक्ष राजस्थान सीताराम लांबा ने वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण कर लाभार्थियों से मिले साथ ही शिविर में हो रहे कार्यों को देखकर महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

राजस्थान युवा बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम लांबा बुधवार को पीथलपुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित महंगाई राहत शिविर में पहुंचे, जहां वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत व अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। लांबा ने महंगाई राहत कैम्प का निरीक्षण करने के दौरान सभी विभागों के अधिकारियों से चर्चा की और सरकार के इस अभियान का लाभ हर जरूरतमंद व्यक्ति को दिलाने के निर्देश दिए। लाभार्थियों से रूबरू होते हुए लांबा ने सरकार के इस कार्यक्रम के साथ विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के कार्यो की प्रशंसा की।

वहां आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीताराम लांबा ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गरीबों, युवाओं व हर सभी को ध्यान में रखते हुए जन कल्याणकारी योजनाएं लाई है जिसका पूरे राजस्थान को फायदा मिल रहा है। इस अवसर पर लांबा ने वल्लभनगर विधानसभा के वल्लभनगर, कुराबड व भींडर ब्लॉक में यूथ फेस्टिवल के लिए 2-2 लाख की देने की और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से 50 छात्र व 50 छात्राओं को पूरे देश में अलग-अलग स्थानों पर भ्रमण करवाने की घोषणा की।

कार्यक्रम में वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने कहा कि हम सभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रुपी वटवृक्ष की छांव में सुरक्षित है। लोकप्रिय मुख्यमंत्री ने वल्लभनगर विधानसभा की सभी मांगों को पूरा किया है इसके लिए हम सभी मुख्यमंत्री के आभारी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में हम सभी प्रतिबद्ध है।शिविर में अतिथियों ने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री के द्वारा जारी गारंटी कार्ड वितरित किए गए।

इस अवसर पर लांबा के आतिथ्य में वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने विधायक मद से भींडर ब्लॉक के 217 विद्यालयों के लिए 5000 दरी पट्टी देने के अभियान का भी शुभारंभ किया। 

शिविर में उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़, तहसीलदार मोबिन मोहम्मद, विकास अधिकारी विशाल सीपा, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ साकेत जैन, सरपंच संजना जाट, नगरपालिका अध्यक्ष दुर्गा देवी मीणा, नगरपालिका उपाध्यक्ष बाबु लाल रेगर, समाजसेवी खेमराज मीणा, चन्द्रप्रकाश मेनारिया आदि उपस्थित रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal