अहमदाबाद हाइवे पर जाम का जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर

अहमदाबाद हाइवे पर जाम का जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर

निर्माणाधीन पुलिया का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के दिए निर्देश

 
dm

उदयपुर 16 अक्टूबर। गत कई दिनों से उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर लगते जाम के मध्यनजर जिला कलेक्टर निरंतर स्थिति को सुधारने हेतु प्रयासरत हैं। रविवार को कलेक्टर ताराचंद मीणा बलीचा स्थित निर्माणाधीन पुल का कार्य देखने पहुंचे एवं जाम का जायजा लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान समाज सेवी भीम सिंह चुंडावत ने कलेक्टर से मिल कर यहाँ आमजन को आ रही परेशानी से अवगत कराया।
 

समाजसेवी और युवा उद्यमी भीम सिंह चुंडावत ने जिला कलेक्टर मीणा को इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिछले कई दिनों से उत्पन्न हो रही स्थितियों की जानकारी दी और अवगत कराया कि पिछले कई दिनों से इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबे-लंबे जाम की स्थितियां बन रही है। इस जाम के कारण बड़ी संख्या में रोगी वाहन, प्रतियोगी परीक्षाओं के विद्यार्थी और नियमित आवागमन करने वाले कर्मचारी व आम लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समस्या का स्थाई समाधान ढूंढने की जरूरत हैं।
 

चुंडावत ने बताया कि एनएचएआई द्वारा इस मार्ग पर लोगों को मुआवजा दिए बगैर दूरदर्शिता विहीन निर्माण से यह स्थिति पैदा हुई है। कलेक्टर ने इस स्थिति पर एनएचएआई के अधिकारियों से संवाद किया और उनसे वस्तु स्थिति की जानकारी देने और इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि विभागीय गलती के कारण आम जनों और वाहन चालकों को किसी प्रकार की परेशानी पैदा नहीं होनी चाहिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal