अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर कलक्टर ने 102 वर्षीय मतदाता को घर जाकर किया सम्मानित

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर कलक्टर ने 102 वर्षीय मतदाता को घर जाकर किया सम्मानित

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर वरिष्ठ मतदाताओं का किया सम्मान

 
collector

उदयपुर 1 अक्टूबर 2022 । अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर उदयपुर जिला प्रशासन की ओर से 100 वर्ष से अधिक आयु प्राप्त मतदाताओं का सम्मान किया गया। 

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आयोजित इस कार्यक्रम के तहत जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने यूनिवर्सिटी रोड स्थित गणेश नगर निवासी 102 वर्षीय मतदाता हीरालाल सुहालका का घर जाकर सम्मान किया। 

इस अवसर पर कलेक्टर ने सुहालका का माला पहनाकर और निर्वाचन विभाग की ओर से जारी प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मान किया और उनसे चर्चा कर उनके अनुभवों को जाना। सुहालका ने कहा कि वे हर बार अपने मताधिकार का उपयोग करते हुए लोकतंत्र के प्रति अपनी भागीदारी निभा रहे है। कलक्टर ने वृद्धजन के सुगम मतदान के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से कई सुविधाएं के बारे में बताया। 

जिला कलेक्टर के घर आने पर सुहालका प्रसन्न हुए और अपने हाथों से जिला कलेक्टर को श्रीफल भेंट कर व उपरना ओढ़ाकर कलेक्टर का अभिनंदन किया। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन ओ पी बुनकर सहित जिला निर्वाचन कार्यालय के कार्मिक व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal