चुनाव के दिन मतदान केंद्र से 100 मीटर दूरी पर ही पार्क होंगे वाहन


चुनाव के दिन मतदान केंद्र से 100 मीटर दूरी पर ही पार्क होंगे वाहन

नहीं की जाएगी गाड़ियां ज़ब्त

 
MLSU
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 24 अगस्त 2022 । आगामी 26 अगस्त को एमएलएसयू छात्रसंघ चुनाव के दौरान वोटिंग के दिन आने वाले वोटर्स को अपनी गाड़ियों को वोटिंग सेंटर से लगभग 100 मीटर की दुरी पर ही पार्क करना होगा नही तो उनकी गाड़िया पुलिस द्वारा ज़ब्त कर ली जाएगी। 

इस बात की घोषणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर चन्द्रशील ठाकुर ने पुलिस लाइन उदयपुर के कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित बैठक में की।

ठाकुर ने बताया की आज की बैठक में मुख्य रूप से चुनावों के इंतजाम को लेकर चर्चा को गई। वाहनों की एंट्री सभी वोटिंग सेंटरस पर निषेध रहेंगी और करीब 100 मीटर की दुरी पर सभी वाहनों की पार्किंग को जाएगी, पार्किंग स्थलों का चयन अभी किया ज़ा रहा हैं।

छात्रों को और उनके नेताओं को सूचित किया गया हैं ताकी वोटिंग वाले दिन वो असुविधा में ना पड़े और अपने वाहनों को कॉलेज और यूनिवर्सिटी तक लेकर नही आए और उचित स्थान पर इन्हे खड़ा करें।

ठाकुर ने कहा की छात्रों को ये भी हिदायत किया गया हैं की वो वोटिंग वाले दिन कम से कम वाहन ले कर आए या वाहनों को शेयर करके आए ताकी भीड़ ना लगे।

इसके अलावा छात्रों को आपस में लड़ने झगड़ने से मना किया गया। किसी तरह के पुराने विवाद हों तो उसकी सूचना पुलिस अधिकारीयों को देने के लिए कहा गया। अधिकारीयों के मोबाईल नंबर भी साँझा किए गए, किसी तरह से फेक वोटिंग नही हों इस बात को भी सख़्ती से देखा जाएगा और साथ ही में बिना आईडी कार्ड के प्रवेश नही दिया जाएगा।

यूनिवर्सिटी प्रशासन से भी बात की ज़ा रहीं हैं की जल्द से जल्द छात्रों को आईडी कार्ड्स इशू कर दिये जाए। आउटसाइडर्स पर सख़्ती से नजर रखना और अन्य कई बिंदुओं पर चर्चा हुई हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal