उदयपुर पुलिस का एनजीओ के साथ मिलकर शिक्षण संस्थानों में रोड अवेयरनेस कार्यक्रम

उदयपुर पुलिस का एनजीओ के साथ मिलकर शिक्षण संस्थानों में रोड अवेयरनेस कार्यक्रम

उदयपुर पुलिस और यातायात पुलिस के साथ आधार और आकृति फाउंडेशन की तरफ से मोहन लाल सुखाड़िया विश्व विद्यालय के कॉमर्स कॉलेज में वर्कशॉप

 
awareness program

उदयपुर 8 अक्टूबर 2022 । सड़क सुरक्षा एवं ट्रैफिक नियमों की पालना के लिए उदयपुर पुलिस और यातायात पुलिस के साथ आधार और आकृति फाउंडेशन की तरफ से मोहन लाल सुखाड़िया विश्व विद्यालय के कॉमर्स कॉलेज में एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया है जिसमें एक्सपर्ट ने स्टूडेंट्स को ट्रैफिक नियमों की पालना करने और यातायात नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। 

आकृति फाउंडेशन के अमन वया ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा ने एनजीओ के साथ मिलकर रोड सेफ्टी ड्राइव की योजना बनाई थी।  जिसके तहत विभिन्न चौराहों पर एनजीओ ने फूल और चॉकलेट देकर आमजन को यातायात नियमों की जानकारी दी गई थी लेकिन इसके बाद जब यातायात पुलिस ने सख्ती दिखाई। 

लेकिन अब एनजीओ और उदयपुर पुलिस साथ मिलकर शहर की विभिन्न शिक्षण संस्थानों में रोड अवेयरनेस कार्यक्रम आयोजित कर स्टूडेंट्स को जागरूक कर रहे है । इस दौरान डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत,भूपालपुरा थानाधिकारी हनुवंत सिंह सहित फाउंडेशन से जुड़े लोग और कॉलेज स्टाफ मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal