Security arrangements chalked out in view of railway track blast attempt and upcoming G-20

रेलवे ट्रैक ब्लास्ट की कोशिश और आगामी G-20 को देखते सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

रेलवे ट्रैक ब्लास्ट की कोशिश और आगामी G-20 को देखते सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद 

रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड जैसी जगहों से की शुरुआत

 
intensive checking

उदयपुर 15 नवंबर 2022 । शनिवार रात विस्फोट से उखाड़ने की बड़ी साजिश और आगामी दिसंबर माह में आयोजित होने वाली G-20 शेरपा मीटिंग को देखते हुए शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने की कवायद उदयपुर पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है। 

इसी क्रम में आज उदयपुर सिटी स्टेशन और केंद्रीय बस स्टैंड जैसी जगहों पर पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी और डॉग स्क्वॉड की मदद से सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया गया।  

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि शहर की सुरक्षा को चाक चौबद करने के लिए और उदयपुर की आम जनता को सुरक्षा का अहसास दिलाने के लिए उदयपुर पुलिस लगातार प्रयासरत है। आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए सभी होटल्स, धर्मशालाओ, मुसाफिर खानो आदि की सघन तलशी ली जा रही है।  

उन्होंने बताया की एक विशेष चेंकिंग अभियान चलाया जा रहै है जिसकी शुरआत सोमवार को कर दी गई। इसके अंतर्गत किरायेदारों का वेरिफिकेशन, आपराधिक रिकॉर्ड, ऑटो वालो की लाइसेंस कागज़ात की चेंकिंग की जा रही।  ऑटोरिक्शा चालकों के खिलाफ पर्यटकों को लूटने की घटना भी सामने आ रही है जिसके मद्देनज़र भी कार्यवाही की जा रही है।  साथ ही में नशेड़ियों के द्वारा भी पर्यटकों के साथ लूटपाट और चाकूबाजी की घटना के सामने आने के बाद उन पर भी कार्यवाही की जा रही है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web