सब सिटी सेंटर और सेंट्रल एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

सब सिटी सेंटर और सेंट्रल एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

पूर्व पार्षद राजकुमारी मेनारिया ने यूआईटी और कलेक्टर से मिलकर करवाई कार्रवाई 

 
anti encroachment

उदयपुर 16 सितंबर 2023। शहर के सब सिटी सेंटर और सेंट्रल एरिया में पूर्व पार्षद ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है। इस इलाके में लगातार बढ़ते अतिक्रमण के कारण चोरी जैसी वारदातें बढ़ गई थी। ऐसे में क्षेत्र वासियों ने पूर्व पार्षद राजकुमारी मेनारिया से मुलाकात की तो उन्होंने कलेक्टर अरविंद पोसवाल और यूआईटी के अधिकारियों से मुलाकात करते हुए शनिवार को अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है।

लोगों ने बताया कि यहां खाली पड़े भूखंडों में कचरा इकट्ठा करने वाले लोग अवैध रूप से अतिक्रमण करते हैं। बाद में रात के अंधेरों में आसपास के इलाकों में लूटपाट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

anti encroachment

कुछ दिन पहले होटल सब सिटी के बाहर अंधेरे में कुछ असामाजिक तत्वों ने राहगीर को बन्दूक दिखाकर लूटने का प्रयास भी किया था। यही नही तिलक नगर में रात के अंधेरे में ये बदमाश पूर्णेश्वर महादेव मन्दिर को निशाना बनाकर चोरी का प्रयास भी कर रहे थे लेकिन समय रहते कॉलोनीवासियों ने पुलिस को सूचना दे दी इसलिए बदमाश कामयाब नही हो पाए।

पूर्व पार्षद राजकुमारी मेनारिया ने बताया कि पिछले लंबे समय से इस अतिक्रमण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। ऐसे में आम जनता को राहत देने के लिए उन्होंने यूआईटी के अधिकारियों से बात की और शनिवार को कार्रवाई को अंजाम दिया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal