शब ए बारात के सम्बन्ध में जारी एडवाइज़री

शब ए बारात के सम्बन्ध में जारी एडवाइज़री 

ड्रोन कैमरा से निगरानी 
 
शब ए बारात के सम्बन्ध में जारी एडवाइज़री
शब ए बारात पर्व पर मौलवियों, मुस्लिम धर्मगुरुओ और मुस्लिम समाज के मौज़िज़ और प्रबुद्ध नागरिको द्वारा आमजन से अपील की गई है की शब ए बारात के पर्व पर किसी प्रकार का सामूहिक रूप से कोई आयोजन नहीं किया जाए एवं लॉक डाउन और जिन इलाको में कर्फ्यू लगा है वहां लॉक डाउन और कर्फ्यू के निर्देश की पालना की जाये। 

उदयपुर 8 अप्रैल 2020। जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कल 9 अप्रैल को शब ए बारात पर्व पर मौलवियों, मुस्लिम धर्मगुरुओ और मुस्लिम समाज के मौज़िज़ और प्रबुद्ध नागरिको द्वारा आमजन से अपील की गई है की शब ए बारात के पर्व पर किसी प्रकार का सामूहिक रूप से कोई आयोजन नहीं किया जाए एवं लॉक डाउन और जिन इलाको में कर्फ्यू लगा है वहां लॉक डाउन और कर्फ्यू के निर्देश की पालना की जाये। 

समाजजनो से यह भी अपील की गई है की इस अवसर पर घर में ही रहे और लॉक डाउन की सख्ती से पालना करे। इसके बावजूद भी यदि किसी व्यक्ति द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किया जाता है तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है की अम्बामाता थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है। जहाँ कोरोना वायरस संक्रमितों की कांटेक्ट हिस्ट्री ट्रेस कर वायरस की चैन तोड़ने की कवायद की जा रही है। कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में डोर टू डोर मेडिकल सर्वे व् स्क्रीनिंग टीमों के साथ पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। 

ड्रोन कैमरा से निगरानी 

कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में ड्रोन कैमरा से निरंतर निगरानी रखी जा रही है। वहीँ अन्य इलाको में पुलिस पेट्रोलिंग द्वारा लोगो को घरो में रहने की अपील के साथ साथ लॉक डाउन की पूर्णतया पालना करने हेतु जागरूक किया जा रहा है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal