बीकानेर में दलित युवती के साथ हुए यौन अपराध को लेकर उदयपुर महिला मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन

बीकानेर में दलित युवती के साथ हुए यौन अपराध को लेकर उदयपुर महिला मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन 

मुख्यमंत्री से इस्तीफा की मांग की

 
महिला मोर्चा

बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती के साथ यौन अपराध कर हत्या के मामले में पुलिस कर्मियों की लिप्तता के मामले के चलते बुधवार को उदयपुर महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है।

बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती के साथ यौन अपराध कर हत्या के मामले में पुलिस कर्मियों की लिप्तता सामने आई है, जिस पर दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया है। वही दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार धरने पर बैठा है।

प्रदेश में रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं

महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष अलका मूंदडा ने कहा कि "प्रदेश की सरकार में रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं", और जिस तरह से बीकानेर में पुलिसकर्मियों द्वारा एक दलित युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है, ऐसे में राजस्थान में महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित है और आए दिन हत्या और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। कोई ठोस कदम सरकार ने अभी तक नहीं उठाया है। महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री गहलोत से इस्तीफे की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal