बोहरा युथ ने खरोल कॉलोनी पार्क को गोद लिया एवं 15 अगस्त पर परचम लहराया

बोहरा युथ ने खरोल कॉलोनी पार्क को गोद लिया एवं 15 अगस्त पर परचम लहराया

 
Bohra Youth Adopts Kharol Colony  Park

बोहरा युथ की जानिब से खारोल कॉलोनी पार्क में 15 अगस्त के मुबारक मौके पर परचम कुरैशी की गई। ये पार्क बोहरा युथ के दवारा गोद लिया गया है, एवं इसमें समाज के बुजुर्गो, बच्चो के लिए मनोरंजन के लिए संसाधन नगर निगम के दवारा लगाए जायेगे।

इस मौके पर निगम के वर्तमान पार्षद अली असगर संवाड़ी, उदद्यान समिति के अध्‍यक्ष महेश त्रिवेदी एवं पूर्व पार्षद भगवन खारोल वार्ड 50 के पार्षद गौरव प्रताप सिंह, स्थनीय निवासी एवं प्रसिद्ध वकील राव रतन सिंह, डाक्टर अनीस जुक्‍कर वाला, सहवर्त पार्षद बतूल हबीब व सेंट्रल बोर्ड के चेयरमैन कमांडर मंसूर बोहरा, के आलावा़ भारी संख्या में स्थानीय लोगो ने भाग लिया।

Bohra Youth  Adopts Kharol Colony Park 15 August celebrations

इस मौके पर देश के लिए शहीद हुए सभी वीरो एवं उदयपुर के लाड़ले बेटे मेजर शहीद मुस्तफा की याद में 2 मिनट का मौन रखा गया तथा मेजर मुस्‍तफा को राष्‍ट्रपति द्वारा शौर्य पदक प्रदान करने पर अभिवादन किया गया।

भारत माता की जय से आकाश को गुंजयमान किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बोहरा युथ सभी का तेह दिल से शुक्रिया अदा करती है और सभी को 15 अगस्त की मुबारक बाद पेश है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal