शक्तिनगर बोटलनेक हटाने पर मंथन

शक्तिनगर बोटलनेक हटाने पर मंथन

कलक्टर ने ली सिंधी समाज के प्रतिनिधियों एवं नगर निगम अधिकारियों की बैठक

 
shaktinagar bottleneck removed

उदयपुर 12 जनवरी 2024। शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू कराने को लेकर जिला प्रशासन कटिबद्ध है। जिला कलक्टर अरविन्द पोसवाल की पहल पर फतहपुरा चौराहा, आयड़ पुलिया के समीप, शिल्पग्राम मार्ग आदि स्थलों पर यातायात की सुगम व्यवस्था के बाद अब जिला प्रशासन शक्तिनगर बोटलनेट को हटाकर मार्ग चौड़ा कराने के लिए प्रयासरत है। 

इसे लेकर शुक्रवार को जिला कलक्टर श्री पोसवाल ने नगर निगम के अधिकारियों तथा सिंधी समाज के प्रतिनिधियों के साथ संयुक्त बैठक कलक्ट्रेट मिनी सभागार में ली। 

बैठक में टाउनहॉल से शक्तिनगर सड़क को 40 फीट चौड़ा करने की कार्ययोजना पर चर्चा की गई। सड़क चौड़ी करने के लिए अपेक्षित जमीन को लेकर दो-तीन विकल्पों पर विचार-विमर्श किया गया। सिंधी समाज के प्रतिनिधियों ने भी अपना पक्ष रखा। 

जिला कलक्टर ने शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए सभी से सहयोग की अपील की। साथ ही नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश एवं अधीक्षण अभियंता मुकेश पुजारी को ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जिसमें लोगों को कम परेशानी हो और सड़क बनने से अधिक लोग लाभान्वित हो सकें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal