मुख्यमंत्री को भाया एसडीएम के समझाने का तरीका, फोन पर बात कर दी शाबाशी

मुख्यमंत्री को भाया एसडीएम के समझाने का तरीका, फोन पर बात कर दी शाबाशी 

राज्य भर में चर्चा में है उदयपुर के महंगाई राहत कैंप

 
CM

उदयपुर 27 अप्रैल 2023। राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में आयोजित हो रहे महंगाई राहत कैंप और इसकी गतिविधियां अब प्रदेश भर में चर्चा का विषय हैं। यहां तक कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी उदयपुर में आयोजित हो रही कैम्प की गतिविधियां पसंद आ रही है। एक ऐसा ही वाकया बुधवार रात्रि को हुआ जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़गांव एसडीएम के एक वायरल विडियो को देखकर एसडीएम से बात की और उनके समझाने के तरीके लिए शाबाशी दी।

प्रकरणानुसार बड़गांव एसडीएम रमेश बहेडिया का एक विडियो वायरल हो रहा था जिसमें वेे पंचायत समिति क्षेत्र में आयोजित हो रहे महंगाई राहत कैंप में पहुंचे एक लाभार्थी को एक सौ रुपये के नोट पर लिखी इबारत ‘मैं धारक को एक सौ रुपये अदा करने का वचन देता हूं’ को दिखाते हुए मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड पर लिखी इबारत ‘मैं आपको गारंटी देता हूं कि आप इस योजना के लाभार्थी होंगे और इसके नीचे मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर के महत्व को स्थानीय मेवाड़ी बोली में बता रहे थे और कह रहे थे कि मुख्यमंत्री ने आपको इस योजना का लाभ दिलाने की गारंटी ली है, इसका मतलब आपको हर हाल में इस योजना का पूरा-पूरा लाभ मिलेगा। 

इस वाकये के वायरल विडियो की जानकारी जब मुख्यमंत्री तक पहुंची तो उन्होंने रात को ही बड़गांव एसडीएम बहेडि़या से फोन पर करीब दो मिनट तक बात की और उनके समझाने के तरीके की मुक्तकंठ से तारीफ की। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सात-आठ कैंप में गए लेकिन आमजन को समझाने का आपका अंदाज सबसे अलग है। उन्होंने एसडीएम के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि यदि सब लोग पब्लिक को इसी तरह से समझाने लगे तो हम इन कैंपों के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को राहत दे सकेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal