जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल ने किया पदभार ग्रहण


जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल ने किया पदभार ग्रहण 

अरविंद पोसवाल 2014 राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं

 
udaipur collector arvind poswal
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 15 जुलाई 2023 । उदयपुर जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पोसवाल ने आज अपना पदभार ग्रहण किया। अरविंद पोसवाल 2014 राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं और इससे पूर्व वह चित्तौड़गढ़ के जिला कलेक्टर के पर पर तैनात थे। उदयपुर के नए कलेक्टर अरविन्द पोसवाल का अधिकारियो, विभिन्न संगठनों, समाजसेवियों और प्रबुद्धजनो ने स्वागत किया। 

उल्लेखनीय है की 13 जुलाई को राजस्थान सरकार के संयुक्त शासन सचिव के कार्यालय द्वारा जारी स्थानांतरण और पुनर्नियुक्ति आदेशों में पूरे राजस्थान में प्रशासनिक अधिकारियों के 39 तबादलों की रूपरेखा दी गई थी।

अरविंद कुमार पोसवाल ने अब उदयपुर की प्रशासनिक बागडोर संभाली है, वह उदयपुर के जिला कलेक्टर और डीएम के रूप में ताराचंद मीणा की जगह लेंगे।वहीं, ताराचंद मीणा को उदयपुर में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग का आयुक्त नियुक्त किया गया है।

उदयपुर के नए कलेक्टर अरविन्द पोसवाल ने कहा कि उदयपुर आना सौभाग्य की बात है, उन्होंने कहा कि फ्लैगशिप योजनाओ को अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाना उनका लक्ष्य है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal