कलक्टर-एसपी ने शहर के अंदरूनी क्षेत्रों का किया दौरा

कलक्टर-एसपी ने शहर के अंदरूनी क्षेत्रों का किया दौरा

कोरोना ने निपटने के लिए प्रशासन मुस्तैद

 
कलक्टर-एसपी ने शहर के अंदरूनी क्षेत्रों का किया दौरा

संयुक्त प्रवर्तन दल की बैठक आयोजित

उदयपुर, 10 अप्रेल 2021। कोरोना प्रोटोकॉल एवं निषेधाज्ञा के प्रावधानों की सख्ती से पालना सुनिष्चित करवाने को लेकर जिला कलक्टर चेतन देवड़ा एवं जिला पुलिस अधीक्षक ने उदयपुर शहर के अंदरूनी क्षेत्रों का दौरान किया। कलक्टर-एसपी ने गुलाबबाग, जगदीश चौक, तीज का चौक, घंटाघर, बड़ा बाजार, धानमण्डी, शोभागपुरा, आरके सर्कल, सुखाडिया सर्कल आदि क्षेत्रों का दौरा कर नाइट कर्फ्यू के प्रावधानों के तहत 6 बजे बाजार बंद होने की स्थिति का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया की  कोविड गाइडलाइन की सख्ती से पालना सुनिश्चित हो और इसका उल्लंघन करने वालों पर नियमानुसार कार्यवाही की जाए। 

कलक्टर ने प्रभावित क्षेत्र में रहने वाले लोगों सहित सभी शहरवासियों से आह्वान किया कि कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए जागरूक रहे, सतर्कता बरते और प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे। हम सब को मिलकर कोरोना को हराना है। इस विजिट के दौरान एडीएम सिटी अशोक कुमार, एडीएम प्रशासन ओ.पी.बुनकर, एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा सहित अन्य सबंधित अधिकारी साथ रहे।

संयुक्त प्रवर्तन दल की बैठक आयोजित

जिले में कोरोना संक्रमण को  रोकने के लिए जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा के निर्देशानुसार गठित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त प्रवर्तन दल की बैठक शनिवार को जिला परिषद सभागार में आयोजित इुर्ह।

बैठक की अध्यक्षता अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) अशोक कुमार और अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने की। एडीएम सिटी ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन मुस्तैदी से कार्य कर रहा है। उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल एवं निषेधाज्ञा के प्रावधानों की सख्ती से पालना सुनिष्चित करवाने को लेकर निर्देष दिए। 

एडीएम ने कहा कि गठित दल निर्धारित क्षेत्रों में सतत निरीक्षण करें और कोविड-19 का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाए। उन्होंने मास्क की अनिवार्यता एवं सामाजिक दूरी की सुनिष्चिता के लिए आमजन को प्रेरित करने एवं निरीक्षण के दौरान भीड़भाड वाले प्रतिष्ठानों को सीज करने के निर्देष दिए।

बैठक में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पूरी सतर्कता बरतने व संक्रमण को रोकने के लिए समस्त एहतियाती उपाय सुनिश्चित करने के लिए लगातार क्षेत्रों में भ्रमण करने के निर्देश दिए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal