बड़ी में खराब सड़क से परेशान लोगों ने लगाया जाम


बड़ी में खराब सड़क से परेशान लोगों ने लगाया जाम

सुचना मिलने पर मौके पर पहुंचे उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा के आश्वासन के बाद खुला जाम 

 
बड़ी में खराब सड़क से परेशान लोगों ने लगाया जाम
UT WhatsApp Channel Join Now
विधायक ने अधिकारियों को लताड़ा

उदयपुर के नज़दीकी गांव बड़ी के लोगों ने सड़क के गढ्ढों से परेशान होकर जाम लगा कर हंगामा करना शुरु कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि वो इस समस्या से दो साल से जूझ रहे है। इस क्षेत्र में 2 साल से सड़के खुदी हुई है। जिसको लेकर आए दिन हादसे होते रहते है लेकिन अभी भी सड़क निर्माण का कार्य कराने को लेकर कोई ध्यान नहीं ले रहा है। वही सड़को की स्थिति धीरे-धीरे बदतर होती जा रही है। प्रशासन इसे नजरअंदाज़ कर रहा है।  

ऐसे में परेशान ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि बड़ी चौराह से बड़ी तालाब तक 2 किलोमीटर की सड़क खूदी हुई है। सड़क को सही कराने को लेकर पीडबल्यूडी और उदयपुर विकास प्रन्यास दोनों के बीच असमंजस की स्थिति थी कि सड़क का निर्माण कौन करेगा। वही ग्रामीण द्वारा लगाए गए जाम को देखते हुए सुचना मिलने पर विधायक फूल सिंह मीणा मौके पर पहुंचे। 

ग्रामीणों की बात सुनकर अधिकारियों को जमकर सुनाई और 24 घण्टे में सड़क निर्माण कार्य शुरु करने की सहमति पर ग्रामीणों से जाम हटाने को कहा। वही विधायक फूल सिंह मीणा ने निर्णय लिया कि सड़क निर्माण का कार्य पीडबल्यूडी करेगा। उसके बाद ग्रामीण संतुष्ट हुए और जाम खोला। 

By Alfiya Khan

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal