कोरोना के मद्देनजर घरेलू उड़ानों पर रहेगी नज़र


कोरोना के मद्देनजर घरेलू उड़ानों पर रहेगी नज़र

प्रशासन ने तीन दलों का किया गठन, रखेंगे हवाई यात्रियों पर नज़र

 
maharana paratap airport udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now

कलक्टर ने दिए यात्रियों का ब्यौरा संकलित करने के निर्देश

उदयपुर 9 जनवरी 2022 । राज्य सरकार के निर्देशानुसार एयरपोर्ट से घरेलू उड़ानों के माध्यम से आने वाले यात्रियों के आगमन पर कोविड 19 के संबंध में समय-समय पर जारी निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट व कलक्टर चेतन देवड़ा ने प्रभारी अधिकारियों व तीन दलों की नियुक्ति करते हुए निर्देश जारी किए हैं।

आदेशानुसार पर्यटन उपनिदेशक शिखा सक्सेना को प्रभारी अधिकारी तथा स्कूल शिक्षा विभाग के उप जिला शिक्षा अधिकारी (शा.शि.) लक्ष्मण दास वैष्णव को सहायक प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। कलक्टर देवड़ा ने घरेलू उड़ानों के माध्यम से आने वाले यात्रियों का ब्यौरा संकलित करने के लिए तीन दलों का भी गठन करते हुए दो दर्जन से अधिक कार्मिकों का अधिग्रहण करते हुए निर्देश जारी किए हैं।

विदेशी यात्रियों को 7 दिन क्वारंटाईन रहना होगा:

कलक्टर देवड़ा ने बताया कि नियुक्त कार्मिकों को निर्देश दिए गए हैं कि एयरपोर्ट से निकास करने वाले सभी यात्रियों (प्रवासियों) के संबंध में स्थानीय एयरपोर्ट के अधिकारियों से समन्वय कर निर्देशानुसार ब्यौरा संधारित करेंगे तथा विदेश से आने वाले यात्रियों को भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 7 दिन तक संस्थागत/होम क्वारंटाईन करवाना सुनिश्चित करेंगे।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal