डॉ जेड ए काजी और सीएमएचओ डॉ बामनिया होंगे राज्य स्तर पर सम्मानित

डॉ जेड ए काजी और सीएमएचओ डॉ बामनिया होंगे राज्य स्तर पर सम्मानित

राजस्थान सरकार द्वारा राज्य स्तर पर सम्मानित करने का निर्णय

 
dr qazi and dr S l Bamaniya

उदयपुर 13 अगस्त 2023 । चिकित्सा विभाग में अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए इस स्वतंत्रता दिवस पर संयुक्त निदेशक डॉ जुल्फिकार अली काजी और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ शंकर एच बामनिया को राजस्थान सरकार द्वारा राज्य स्तर पर सम्मानित करने का निर्णय किया गया है।

डॉ जुल्फिकार अली काजी उदयपुर जिले में चिकित्सा क्षेत्र में  वर्षों से अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दे रहे हैं ।संयुक्त निदेशक पद पर आने के बाद पूरे संभाग के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं और उनके द्वारा हाल ही में एसीएस मेडिकल शुभ्रासिंह की अध्यक्षता चिकित्सा विभाग की ज़ॉनल स्तर की सफलतापूर्वक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ शंकर एच बामनिया चिकित्सा क्षेत्र में उदयपुर के लिए एक जाना माना नाम है। कोरोना काल में भी कॉविड -19  ज़िला प्रभारी रहते हुए कोरोना पीड़ितों की दिन रात सेवा की थी। सीएमएचओ पद पर आने के बाद पूरे उदयपुर जिले को चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है जिसकी वजह से विभाग की अतिमहत्वपूर्ण फलेगशिप योजनाओंको धरातल पर सुचारुरूप से क्रियान्वयन के साथ एवं चिकित्सा क्षेत्र में उदयपुर जिला बेहतर कार्य कर रहा है। उनकी देखरेख में जिले के सभी चिकित्सा संस्थान उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं। 

राहत कैंपों में भी दो बार मुख्यमंत्री द्वारा डॉ बामनिया की सराहना कर पीठ थपथपाई गई थी। उनके सराहनीय कार्य को देखते हुए संयुक्त निदेशक डॉ जेड ए काजी और सीएमएचओ डॉ बामनिया को इस स्वतंत्रता दिवस पर राज्य स्तर पर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal