कचरा संग्रहण हेतु 15 इलेक्ट्रिक ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

कचरा संग्रहण हेतु 15 इलेक्ट्रिक ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

जिला कलेक्टर तारा चंद मीणा और जिला परिषद सीईओ सलोनी खेमका ने दिखाई हरी झंडी 

 
electric auto

उदयपुर 31 मई 2023। स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत उदयपुर जिला परिषद और आईसीआईसीआई फाउंडेशन के तत्वावधान में ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता के लिए 15 इलेक्ट्रिक ऑटो को जिला कलेक्टर तारा चंद मीणा और जिला परिषद सीईओ सलोनी खेमका ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

जिला परिषद सीईओ सलोनी खेमका ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में 15 ई वाहन कचरा संग्रहण का काम करेंगे जिसके लिए ड्राइवरों को भी प्रशिक्षण दिया गया है। सरपंचों को भी बुलाकर स्वच्छता के लिए ध्यान रखना इस बात की भी जानकारी दी गई और आज इन कचरा संग्रहण वाहनो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है जो विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में कचरा संग्रहण का काम करेंगे। 

ग्राम पंचायत के माध्यम से इसका ध्यान रखा जाएगा कि ग्रामीण क्षेत्रों को भी स्वच्छ रखा जा सके। कलेक्टर ने कहा कि अगर 15  इलेक्ट्रिक ऑटो कचरा संग्रहण वाहन सफलतापूर्वक परिणाम देते हैं तो आगे भी ग्रामीण क्षेत्रों में और इस तरह की कवायद की जाएगी ताकि पूरी तरह से ग्रामीण क्षेत्र को स्वच्छ रखा जा सके।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal