सराड़ा में इंटरनेट सुविधा 24 घंटे के लिए निलंबित


सराड़ा में इंटरनेट सुविधा 24 घंटे के लिए निलंबित

मछली का जाल बिछाने को लेकर दो पक्ष हुए आमने सामने 
 
सराड़ा में इंटरनेट सुविधा 24 घंटे के लिए निलंबित
UT WhatsApp Channel Join Now
जिले के सराड़ा उपखण्ड के केजड़ गांव में देर रात मछली का जाल बिछाने को लेकर दो समुदायों के मध्य झगड़ा हो गया। झगडे के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। इसको लेकर असामाजिक तत्वों द्वारा कानून वयवस्था बिगाड़ने की कोशिश की गई जिसके मद्देनज़र क्षेत्र में इंटरनेट सुविधा को मंगलवार सुबह 10 बजे से 24 घंटे के लिए निलंबित कर दी गई है। 

उदयपुर, 02 जून 2020। जिले के सराड़ा उपखण्ड के केजड़ गांव में देर रात मछली का जाल बिछाने को लेकर दो समुदायों के मध्य झगड़ा हो गया। झगडे के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। इसको लेकर असामाजिक तत्वों द्वारा कानून वयवस्था बिगाड़ने की कोशिश की गई जिसके मद्देनज़र क्षेत्र में इंटरनेट सुविधा को मंगलवार सुबह 10 बजे से 24 घंटे के लिए निलंबित कर दी गई है। 

संभागीय आयुक्त विकास सीतारामजी भाले के आदेशानुसार उदयपुर जिले के सराड़ा उपखण्ड क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था के मद्देनजर मंगलवार सुबह 10 बजे से अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सुविधा निलंबित रहेगी। इस आदेश के तहत लीज लाइन को मुक्त रखा गया है।

संभागीय आयुक्त ने बताया कि सराड़ा उपखण्ड के केजड़ गांव में सोमवार 1 जून को रात्रि 11.30 बजे मछली का जाल बिछाने को लेकर दो समुदाय के लोगों के मध्य झगड़ा होने के बाद असामाजिक तत्वों द्वारा कानून व्यवस्था बिगाड़ने की स्थिति उत्पन्न हुई है, जिसमें इंटरनेट के प्रयोग से लोकशांति भंग होने और कानून व्यवस्था व सामाजिक सद्भाव प्रतिकूल रूप से बाधित होने की आशंका उत्पन्न होने की संभावना को देखते हुए यह इंटरनेट सुविधा (लीज लाईन को छोड़कर) आगामी 24 घंटे के तक निलंबित रहेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal