खेरवाड़ा में बंद की इंटरनेट सेवाएं


खेरवाड़ा में बंद की इंटरनेट सेवाएं

उदयपुर अहमदाबाद हाइवे पर दो दिन से जारी उपद्रव के मद्देनज़र 
 
 
खेरवाड़ा में बंद की इंटरनेट सेवाएं
UT WhatsApp Channel Join Now
डूंगरपुर जिले के काकरीडूंगरी में जनजाति अभ्यर्थियों द्वारा हाईवे जाम करने से उत्पन्न स्थितियों को देखते हुए खेरवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं को शुक्रवार अपराह्न 3 बजे से बंद कर दिया है।

उदयपुर, 25 सितंबर 2020। संभागीय आयुक्त विकास एस भाले ने डूंगरपुर जिले के काकरीडूंगरी में जनजाति अभ्यर्थियों द्वारा हाईवे जाम करने से उत्पन्न स्थितियों को देखते हुए खेरवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं को शुक्रवार अपराह्न 3 बजे से बंद कर दिया है।

आदेशानुसार संभागीय आयुक्त विकास एस भाले ने उदयपुर जिला मजिस्ट्रेट (कलक्टर) चेतन देवड़ा द्वारा प्रेषित पत्र पर कार्यवाही करते हुए क्षेत्र में लोकशांति कायम रखने व कानून व्यवस्था बनाएं रखने की दृष्टि से शुक्रवार को अपराह्न 3 बजे से आगामी 24 घंटों के लिए उपखण्ड क्षेत्र खेरवाड़ा में इंटरनेट सेवा (लीज लाईन छोड़कर) इंटरनेट सेवाएं निलंबित की हैं।

उल्लेखनीय है की संभाग के डूंगरपुर जिले में शिक्षक भर्ती के अनारक्षित पदों को जनजाति वर्ग से भरने की मांग को लेकर अभ्यर्थी 7 सितंबर से विरोध प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियो का दूसरे दिन शुक्रवार को भी उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर प्रदर्शनकारियों का उपद्रव जारी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal