निर्धारित दर से अधिक वसूली करने वाले नाव संचालकों को नोटिस जारी

निर्धारित दर से अधिक वसूली करने वाले नाव संचालकों को नोटिस जारी

मेवाड़ बोटिंग एवं रामदेव जनरल मोटर्स द्वारा आमजन पर्यटकों से निर्धारित टिकिट दर से अधिक राशि लिये जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी

 
CND SPEED BOAT

उदयपुर, 3 जनवरी 2024। उदयपुर विकास प्राधिकरण ने फतहसागर झील में निर्धारित दर से अधिक वसूली करने वाले नाव संचालकों को नोटिस जारी किये है। 

प्राधिकरण सचिव राजेश जोशी ने बताया कि झील में नौका संचालन कार्य हेतु अनुबंधित एजेन्सियां मेवाड़ बोटिंग एवं रामदेव जनरल मोटर्स द्वारा आमजन पर्यटकों से निर्धारित टिकिट दर से अधिक राशि लिये जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी। 

साथ ही मौके पर टिकिट खिड़की से टिकिट दरों का सूचना पट्ट भी हटाने की जानकारी मिली। इस पर उदयपुर विकास प्राधिकरण ने कार्यवाही करते हुए एजेन्सियों को नोटिस जारी किया एवं अनुबन्ध में निर्धारित दरों के अनुसार ही टिकिट राशि लेने एवं मौके पर दर राशि का सूचना पट्ट लगाने हेतु पाबन्द किया।

सचिव ने बताया कि यदि भविष्य में नौका संचालन एजेन्सियों द्वारा अनुबंध में निर्धारित टिकट दरों से अधिक टिकट दर राशि ली जाती है तो प्राधिकरण द्वारा ठेका निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी। साथ ही आमजन से अपील की गई है कि यदि फतहसागर झील में नौका संचालन हेतु एजेंसियों द्वारा सूचना पट्ट पर अंकित टिकट दरों से अधिक टिकिट दर राशि ली जाती है तो प्राधिकरण कार्यालय को सूचित कराए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal