शहर के अम्बामाता के कोरोना प्रभावित क्षेत्र में 18 मार्च तक कर्फ्यू


शहर के अम्बामाता के कोरोना प्रभावित क्षेत्र में 18 मार्च तक कर्फ्यू 

राजकीय चक्षु उच्च माध्यमिक विद्यालय, चरक छात्रावास के पीछे वाली गली, छीपा कोलोनी अम्बामाता में विद्यालय के सामने की सड़क एवं उससे लगती हुई तीनों गलियों में शुक्रवार से 18 मार्च की मध्यरात्रि तक प्रभावित रहेगी।

 
शहर के अम्बामाता के कोरोना प्रभावित क्षेत्र में 18 मार्च तक कर्फ्यू
UT WhatsApp Channel Join Now

कलक्टर-एसपी ने लिया प्रभावित क्षेत्र का जायजा

प्रभावित क्षेत्रों में हुआ सेनेटाइजेशन

उदयपुर, 5 मार्च 2021 । कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने एक आदेश जारी कर प्रभावित क्षेत्र में निषेधाज्ञा जारी की है। इसके तहत राजकीय चक्षु उच्च माध्यमिक विद्यालय, चरक छात्रावास के पीछे वाली गली, छीपा कोलोनी अम्बामाता में विद्यालय के सामने की सड़क एवं उससे लगती हुई तीनों गलियों में निषेधाज्ञा शुक्रवार से 18 मार्च की मध्यरात्रि तक प्रभावित रहेगी।

गौरतलब है कि शहर के प्रज्ञा चक्षु उच्च प्राथमिक विद्यालय, चरक छात्रावास के पीछे वाली गली व छीपा कोलोनी अम्बामाता में 29 कोरोना संक्रमित पाये गये है। इन सीमाओं के व्यक्ति अपने आवास के बाहर आवागमन नहीं करेंगे। सीमा के अन्दर अवस्थित संस्थान, दूकान, प्रतिष्ठान, धार्मिक स्थान, जिम व शादी समारोह, रैली, जुलूस व सभा प्रतिबंधित रहेगी। सार्वजनिक व निजी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा।

कलक्टर-एसपी ने लिया प्रभावित क्षेत्र का जायजा

उदयपुर शहर में शुक्रवार को एक विद्यालय में कुछ विद्यार्थियों के एक साथ कोेरोना संक्रमित होने के बाद जिला कलक्टर चेतन देवड़ा व एसपी डॉ. राजीव पचार ने प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर हालात का जायजा लिया।

जिला कलक्टर ने विद्यालय प्रबंधन से बात की और संक्रमितों विद्यार्थियों व स्टॉफ सहित कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए एहतियाती उपायों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने प्रभावित क्षेत्र के आस-पास के निवासियों एवं समस्त शहरवासियों को कोरोना गाइडलाइन की पालन करने के साथ दो गज दूरी रखने और मास्क पहनने की अपील की है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते प्रभाव से बचने के लिए सभी को मास्क के नियमित उपयोग, सेनेटाइजेशन, सामाजिक दूरी की पालना, भीड़भाड़ से बचने के साथ ही कोविड गाइडलाइन की पूर्ण पालना सुनिश्चित करने का आह्वान किया है।

प्रभावित क्षेत्रों में हुआ सेनेटाइजेशन

इस दौरान एडीएम सिटी अशोक कुमार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी सहित चिकित्सा विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कोविड गाइडलाइन के अनुसार प्रभावित क्षेत्र में सेनेटाइजेशन करवाया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal