कलक्टर ने कोटड़ा के लिए रवाना की रोडवेज बस

कलक्टर ने कोटड़ा के लिए रवाना की रोडवेज बस

कलक्टर के प्रयासों से जनजाति अंचल में आवागमन हुआ सुगम
 
kotda bus
मिशन कोटड़ा

उदयपुर 17 फरवरी 2022 । जिला कलक्टर ताराचंद मीणा का मिशन कोटड़ा जिले के जनजाति बहुल अंचल कोटड़ा के लिए वरदान साबित हो रहा है। मिशन के तहत हो रही गतिविधियों के तहत गुरुवार को जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने कोटड़ा वासियों की सुविधार्थ उदयपुर मुख्यालय से एक रोडवेज बस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इससे अब कोटड़ा वासियों को आवागमन की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी।  

रोडवेज महाप्रबंधक महेश उपाध्याय ने बताया कि संभागीय आयुक्त द्वारा आयोजित बैठक एवं जिला कलक्टर के सतत दौरे के दौरान क्षेत्रवासियों की लगातार मांग को देखते हुए कलक्टर मीणा ने क्षेत्र में दो रोडवेज बसों के संचालन के निर्देश दिये थे। 

इन निर्देशों के क्रम में गुरुवार को एक बस की शुरूआत हुई जो प्रतिदिन साढ़े बारह बजे कोटड़ा होकर मामेर के जाएगी तथा अगले दिन यही बस कोटड़ा से सुबह 8 बजे वापस प्रस्थान करेगी। उन्होंने बताया कि इसी श्रृंखला में शुक्रवार को फलासिया से एक अन्य बस की होगी शुरूआत जो निर्धारित समय पर कोटड़ा पहुंचकर वापसी में दिन में 3 बजे देवला होकर उदयपुर आएगी। उन्होंने बताया कि अब तक 1 बस देवला और 2 बसे फलासिया होकर जा रही थी।

कलक्टर ने खुद की सवारी

कोटड़ा वासियों को बस की सौगात देने के लिए जिला कलक्टर मीणा खुद आज सुबह रोड़वेज बस स्टेण्ड पहुंचे और उन्होंने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान कलक्टर ने बस के कंडक्टर और अन्य यात्रियों को अपने हाथों से मिठाई खिलाई। इसी के साथ खुद कलक्टर मीणा, जिला परिषद सीईओ मयंक मनीष, रोडवेज महाप्रबंधक महेश उपाध्याय बस में सवार हुए और बस स्टेंड के बाहर तक विदाई दी।

कोटड़ा वासियों के लिए उगा सोने का सूरज

गुरुवार का दिन कोटड़ा वासियों के लिए मानों सोने का सूरज उगा था। लंबे अर्से के बाद उनकी आवागमन की समस्या हल हो रही थी। आज जैसे ही लोगों को बस के शुरू होने की सूचना मिली तो लोग बेसब्री से इसका इंतजार करने लगे और जैसे ही बस देवला पहुंची तो लोगों ने गर्मजोशी से बस का स्वागत किया। इस दौरान यहां पर विकास अधिकारी धनपत सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। इसी प्रकार कोटड़ा पहुंचने पर तहसीलदार भगवान लाल के साथ ग्रामीणों ने बस का स्वागत किया और कलक्टर मीणा के प्रयासों की सराहना की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal