बूथ लेवल अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी

बूथ लेवल अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी

मावली निर्वाचन क्षेत्र में अब तक चार्ज नहीं प्राप्त करने वाले बूथ लेवल अधिकारी 

 
show couse notice

उदयपुर 22 मार्च 2024। उदयपुर जिले के मावली निर्वाचन क्षेत्र में अब तक चार्ज नहीं प्राप्त करने वाले बूथ लेवल अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

सहायक रिटर्निंग अधिकारी मनसुख राम डामोर ने बताया कि बूथ लेवल अधिकारी हेमसिंह गुर्जर, किशनलाल मेघवाल व ललित दर्जी को बूथ लेवल अधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया लेकिन आज दिनांक तक इन्होंने बूथ लेवल अधिकारियों ने चार्ज नहीं लिया है। इस संबंध में स्थानीय कार्यालय के चुनाव कंट्रोल रूम से दूरभाष द्वारा सूचित करने, आदेश की प्रति भी संबंधित सुपरवाइजर ग्रुप में शेयर करने, कारण बताओ नोटिस जारी करने एवं संबंधित सुपरवाइजर द्वारा आदेश की प्रति भी तामील करने के बावजूद बीएलओ चार्ज हस्तांतरण नहीं किया। 

डामोर ने बताया कि लोकसभा आम चुनाव 2024 को मद्देनजर बीएलओ द्वारा चुनाव जैसे महत्वपूर्ण कार्य को गंभीरता से नहीं लेकर राजकीय आदेश का उल्लंघन तथा राजकार्य के प्रति घोर लापरवाही एवं उदासीनता को दर्शाता है। उन्होंने अंतिम चेतावनी दी है कि कार्मिकों द्वारा यदि बूथ लेवल अधिकारी का चार्ज नहीं लिया गया तो निलंबन की कार्रवाई की जावेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal