चौथे चरण में भी परिणाम देने में उदयपुर रहा अव्वल


चौथे चरण में भी परिणाम देने में उदयपुर रहा अव्वल

पंचायत चुनाव में फिर रंग लाए कलक्टर चेतन देवड़ा के प्रयास

 
चौथे चरण में भी परिणाम देने में उदयपुर रहा अव्वल
UT WhatsApp Channel Join Now
राज्य में सबसे पहले रिजल्ट देने की लगाई हैट्रिक

उदयपुर, 10 अक्टूबर 2020। पंचायती राज चुनाव 2020 के चतुर्थ चरण के तहत उदयपुर जिले ने मतगणना परिणाम देने में एक बार फिर से इतिहास रच दिया है। एक बार फिर जिला कलक्टर चेतन देवड़ा के प्रयास रंग लाए और उनके प्रोत्साहन व निर्देशन में मतदान दलों ने पूरी मुस्तैदी से राज्य के प्रथम 11 परिणाम देते हुए उदयपुर जिले को यह गौरव दिलवाया है। द्वितीय चरण में राज्य के सबसे पहले 2 परिणाम और तीसरे चरण में सबसे पहले 6 परिणाम देने के बाद चौथे चरण में 11 परिणाम देकर उदयपुर जिले ने राज्य में सबसे तेज परिणाम देने की हैट्रिक लगा दी है।

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा ने बताया कि मतदान समाप्ति के बाद अतिशीघ्र जारी परिणाम के तहत प्रथम परिणाम में जयसमंद पंचायत समिति की धावडिया ग्राम पंचायत में वालचंद 204 वोट से जीते। दुसरा परिणाम उदयपुर की सेमारी पंचायत समिति से ग्राम पंचायत बड़ावली से प्राप्त हुआ। यहां सरपंच उम्मीदवार पुष्पा कुमारी 434 मतों से विजयी हुई। तीसरे परिणाम के तहत कालीघाटी से राधादेवी 480 वोट से जीती और चौथे परिणाम में उदातफला से नारायणलाल 87 वोट से विजयी रहे।

इसी प्रकार पांचवे परिणाम के तहत पलोदडा पंचायत में कमलेश मीणा 1352 मतों से, छठे परिणाम में भालडिया से कलावती 523 मतों से, सातवे परिणाम में जयसमंद की पहाड़ी पंचायत में प्रियंका तथा आठवे परिणाम के तहत जम्बुडा पंचायत में चेतनलाल ने 8 वोट से जीत दर्ज की। वहीं नवे परिणाम के तहत गातोड़ पंचायत से हमीरलाल 467 वोट से, दसवे परिणाम के तहत गोडासर पंचायत में राजेंद्र कुमार 901 वोट से तथा ग्यारवें परिणाम के तहत सुरखण्ड खेड़ा में मांगीलाल 396 वोट से विजयी घोषित किए गए।

जिला कलक्टर देवड़ा और उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओपी बुनकर आज सुबह से ही निर्वाचन वाली समस्त पंचायतों में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए संबंधित अधिकारियों से नियमित फीडबैक लेते रहे और जल्द से जल्द परिणाम देने के लिए प्रोत्साहित करते रहे। उन्होंने मतदान दलों के अधिकारियों-कार्मिकों को मतदान समाप्व्ति के तुंरत बाद मतगणना प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal