यूआईटी ने दो जगह चलाया बुलडोजर

यूआईटी ने दो जगह चलाया बुलडोजर

बड़ी में मास्टर प्लान की सड़क सीमा से रेस्टोरेंट तो फतहसागर ओवरफ्लो के पास लगाया केबिन हटाया 

 
UIT

उदयपुर शहर के बड़ी क्षेत्र में मास्टर प्लान में प्रस्तावित सड़क सीमा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाया गया तो फतहसागर के ओवरफ्लो के पास लगा दिया केबिन भी वहां से उखाड़ कर जब्त कर यूआईटी कैम्पस में खड़ा कराया। ये कार्रवाई मंगलवार को नगर विकास प्रन्यास (यूआईटी) उदयपुर की टीम ने की।

टीम ने बड़ी में स्थित टीबी हॉस्टिपल की जमीन और मास्टर प्लान की सड़क में आने वाली जमीन पर अतिक्रमण कर लिया गया था। इस जमीन पर रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा था। यूआईटी की टीम ने कार्यवाहक सचिव सावन कुमार चायल के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू करते हुए वहां पर बुलडोजर चलाया और अतिक्रमण को मुक्त कराया।

इसी प्रकार टीम ने फतहसागर झील पर ओवरफ्लो के आगे जो रास्ता नीचे मोती मगरी जा रहा वहां पर बिना किसी स्वीकृति के खड़े किए केबिन को जमीन से उखाड़ कर जब्त किया। यूआईटी की टीमों ने दोनों स्थानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान बड़गांव के उपखंड अधिकारी कार्यपालक मजिस्ट्रेट, पटवारी सुरपाल सिंह सोलंकी आदि मौजूद थे।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal