आज से धानमण्डी में दुपहिया, चौपहिया वाहनों का रहेगा प्रवेश निषेध


आज से धानमण्डी में दुपहिया, चौपहिया वाहनों का रहेगा प्रवेश निषेध

लोडिंग ओटो को 8 बजे तक मिलेगा प्रवेश

 
dhanmandi
UT WhatsApp Channel Join Now

धानमण्डी थाना क्षेत्र में किराणा व्यापारियों के अलावा अन्य किसी प्रकार की दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जायेगी

उदयपुर 3 मई 2021 । सोमवार को धानमण्डी में उमड़ी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आज शाम पुलिस उपाधीक्षक दक्षिण महेन्द्र पारीख के नेतृत्व में धानमण्डी थाने में क्षेत्र के सीएलजी सदस्यों व व्यापारियों की बैठक आहूत की गई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मंगलवार से देहलीगेट से धानमण्डी में प्रवेश करने वाले दुपहिया एवं चौपहिया वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा।

पारीख ने बताया कि मंगलवार से कृषि मण्डी से धानमण्डी क्षेत्र में आने वाले किराणा सामान के लोडिंग ओटो को 8 बजे तक प्रवेश दिया जोयगा। उसके बाद उनका प्रवेश बंद रहेगा ताकि क्षेत्र में किसी प्रकार की भीड़ न हो पायें। उन्होंने बताया कि धानमण्डी थाना क्षेत्र में किराणा व्यापारियों के अलावा अन्य किसी प्रकार की दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जायेगी।

पारीख ने बताया कि कोरोनाकाल में आज जिस प्रकार से धानमण्डी क्षेत्र में भीड़ उमड़ी उसको लेकर जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक की चिन्ता बढ़़ा दी है और उसी कारण मंगलवार से क्षेत्र में और अधिक सख्ती की जायेगी। उन्होंने क्षेत्र के सभी व्यापारियों से आग्रह किया कि वे कोरोना के प्रसार को राकने में जिला एवं पुलिस प्रशासन का सहयेाग करें।

इस अवसर पर धानमण्डी थानाधिकारी लक्ष्मण विश्नोई, हाथीपोल थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह, उप महापौर पारस सिंघवी, अशोक परिहार, व्यापार मंडल से राजकुमार चित्तौड़ा, चेतन सोनी, दिनेश गोठवाल, मनोज सोनी, दिनेश सोनी, कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजेश दया, राजेश सिसोदिया, कमल सोनी, देवेन्द्र राठौड़, मनोज साहू, नितिन साहू, नरेश साहू सहित अनेक सदस्य एवं व्यापारीगण मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal