बलीचा हाइवे पर अब शीघ्र मिलेगी जाम से निजात


बलीचा हाइवे पर अब शीघ्र मिलेगी जाम से निजात 

3 और 4 मार्च को रात्रि में होटल अमरगढ़ के सामने होगा डामरीकरण का कार्य

 
Balicha Highway
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 28 फरवरी 2023। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा के प्रभावी प्रयासों से बलीचा हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालकों व राहगीरों को अब जाम से शीघ्र निजात मिलने वाली है। इसके साथ ही क्षेत्रवासियों की समस्याओं का भी समाधान होगा।

राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाले मार्ग पर सेठजी की कुण्डाल स्थित होटल अमरगढ़ के सामने पर निर्माणाधीन फ्लाई ओवर कार्य हेतु सर्विस रोड का आंशिक लम्बाई में डामरीकरण का कार्य 3 मार्च से शुरू होगा। 

सार्वजनिक निर्माण विभाग (नेशनल हाईवे) के अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि यह डामरीकरण का कार्य 3 व 4 मार्च को रात्रिकालीन समय में किया जाएगा। अहमदाबाद से उदयपुर आने वाले समस्त वाहनों का प्रस्तावित मार्ग टीडी से जावरमाइन्स होते हुए ओडा, पलोदड़ा, केवडा की नाल व तितरडी से सविना पुलिया रहेगा। 

उन्होंने बताया कि जिला कलक्टर ताराचंद मीणा इस कार्य को लेकर गंभीर है और कलक्टर के निर्देशानुसार लोगों को जाम से निजात दिलाने एवं आवागमन को सुचारू बनाने के लिए यह कार्य किया जा रहा है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal