वाइन शॉप जोन, शॉवरमा किंग रेंस्टोंरेंट एवं टपरी रेस्टोरेंट को किया सीज

वाइन शॉप जोन, शॉवरमा किंग रेंस्टोंरेंट एवं टपरी रेस्टोरेंट को किया सीज

कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करवाने पुलिस-प्रशासन एक्शन मोड पर

 
वाइन शॉप जोन, शॉवरमा किंग रेंस्टोंरेंट एवं टपरी रेस्टोरेंट को किया सीज

अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अशोक कुमार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा के निर्देशन में इन टीमों ने कई दुकानों पर छापामार कार्यवाही की और सोशल डिस्टेंसिंग के अभाव व कोरोना प्रोटोकॉल की अनुपालना नहीं करने पर सीज भी किया।

उदयपुर, 7 अप्रेल 2021। जिला कलक्टर चेतन देवड़ा के निर्देशानुसार शहरी क्षेत्रों में कोरोना प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित करवाने के साथ ही राज्य सरकार की नई गाइडलाइन के अनुरूप आज से लागू नाइट कर्फ्यू की सख्ती से पालना करवाने को लेकर पुलिस व प्रशासन की टीमें एक्शन मोड पर आ चुकी है। बुधवार शाम को अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अशोक कुमार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा के निर्देशन में इन टीमों ने कई दुकानों पर छापामार कार्यवाही की और सोशल डिस्टेंसिंग के अभाव व कोरोना प्रोटोकॉल की अनुपालना नहीं करने पर सीज भी किया।

पुलिस-प्रशासन की इस संयुक्त टीम ने शहर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्र बापू बाजार से अपनी कार्यवाही की शुरूआत की और यहां पर एक-एक दुकान पर कोविड प्रोटोकॉल की पालना के संबंध में जानकारी ली। टीम द्वारा मौके की विडियोग्राफी करवाते हुए अवहेलना एवं उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर चालान भी बनाये। कार्यवाही के दौरान बापू बाजार स्थित शराब की दुकान वाइन जोन पर बड़ी संख्या में ग्राहकों के मास्क नहीं पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं किए जाने की स्थिति पर दुकान को सीज किया गया। 

इसी प्रकार राजस्थान महामारी अधिनियम के तहत  सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना नहीं पाए जाने व ग्राहकों को बिना मास्क अटेण्ड करने पर तोरण बावड़ी इलाके में शॉवरमा किंग रेंस्टोंरेंट तथा प्रतापनगर थाना क्षेत्र में युनिवर्सिटी रोड़ पर टपरी रेस्टोरेंट को सीज़ किया गया।    

टीम ने इसके साथ ही धानमण्डी, घंटाघर आदि क्षेत्र का भी दौरा किया और सभी व्यापारियों को नाईट कफ्यू के प्रावधानों के अनुसार तय समयावधि पर प्रतिष्ठान बंद करने एवं भीड-भाड़ नहीं करने व सोशन डिस्टेंसिंग की पालना करवाने के संबंध में पाबंद किया। इसके साथ ही व्यापारियों, ग्राहकों एवं शहरवासियों को मास्क पहनकर बाहर निकलने, सामाजिक दूरी बनाये रखने एवं कोविड प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित करने को कहा। इस अवसर पर एडीएम सिटी के साथ संबंध पुलिस वृताधिकारी एवं अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal