युवाओं ने डाउनलोड किया वोटर हेल्पलाइन एप, किया पंजीयन

युवाओं ने डाउनलोड किया वोटर हेल्पलाइन एप, किया पंजीयन

मतदाता जागरूकता अभियान

 
voters awareness program

उदयपुर 2 सितंबर 2023। आगामी विधानसभा चुनाव-2023 के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग एवं राज्य निर्वाचन विभाग के निर्देश पर चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप टीम की ओर से विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 

इसी क्रम में शनिवार को नगर निगम के दीनदयाल सभागार में आयोजित युवाओं की बैठक में मुख्य आयोजना अधिकारी व नोडल अधिकारी स्वीप पुनीत शर्मा ने युवाओं को वोटर हेल्पलाइन एप के बारे में जानकारी दी। 

उन्होंने बैठक में भाग ले रहे युवा आफताब को हाथों हाथ मोबाइल में एप डाउनलोड कराकर मतदाता पंजीयन की प्रक्रिया बताई। इसके साथ ही सभी युवाओं से भी एप डाउनलोड करने का आह्वान करते हुए उनकी शंकाओं का समाधान किया। बैठक के दौरान बड़ी संख्या में युवाओं ने एप डाउनलोड कर प्रक्रिया समझी। 

शर्मा ने मतदाता सूचियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत आगामी 1 अक्टूबर 2023 तक 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे युवाओं से पंजीयन कराकर अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने की अपील की। अंत में अतिरिक्त जिला कलक्टर राजीव द्विवेदी ने सभी को मतदाता शपथ दिलाई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal