उदयपुर में पहली बार एयर फाइबर लॉन्च

उदयपुर में पहली बार एयर फाइबर लॉन्च

शहरवासियों को बीएसएनएल की सौगात 

 
Pre Monsoon Rain Disturbs BSNL Network in Debari, Officials Turn Faces
मेवाड़ फाइबर नेटवर्क को दी गयी जिम्मेदारी 

उदयपुर। भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से उदयपुर में पहली बार शहर वासियों को इंटरनेट की बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए एयर फाइबर लॉन्च किया है। बीएसएनएल के कोर्ट चौराहा स्थित मुख्य टेलीफोन एक्सचेंज कार्यालय में अधिकारियों की मौजूदगी में इस प्लान को लॉन्च किया गया। 

बीएसएनएल द्वारा उदयपुर में सुविधा के बेहतर संचालन के लिए मेवाड़ फाइबर नेटवर्क को यह जिम्मेदारी दी गयी है। मेवाड़ फाइबर नेटवर्क के निदेशक बीएसएनएल से जेई के पद से सेवानिवृत्त देवी लाल माली ने बताया कि एयरफाइबर शहर वासियों को इंटरनेट का एक बेहतरीन अनुभव देगा। 

एयरफाइबर के कारण तारों के जंजाल से मुक्ति मिलेगी, वहीं इंटरनेट कनेक्टिविटी का प्रतिशत भी बढ़ेगा। कई बार रखरखाव, बारिश, धूप व अन्य कारणों से फाइबर कट जाती है, जिससे इंटरनेट सेवा बाधित होती है। लेकिन एयर फाइबर में इस तरह की समस्या नहीं होगी। 

एयर फाइबर को लेकर बीएसएनएल द्वारा कई बेहतरीन हाई स्पीड प्लान उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसमें लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा।  इसके साथ ही वॉल सिटी एरिया में बंद पड़े टेलीफोन कनेक्शन पुनः शुरू करने के लिए बीएसएनएल ने एक विशेष ऑफर दिया है। जिसके तहत असीम प्लान और लैंडलाइन कनेक्शन उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बंद पड़े कनेक्शन को पुनः शुरू कर पाएंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal