Nuske launches 11 products to beautify the face

चेहरे को सुन्दर बनाने के लिये नुस्के ने किये 11 प्रोडक्ट लॉन्च

चेहरे को सुन्दर बनाने के लिये नुस्के ने किये 11 प्रोडक्ट लॉन्च

एनआईसीसी ने शहर में खोला नुस्के का प्रथम स्टोर

 
nicc

उदयपुर। महिलायें अपने आप को सुन्दर एवं चेहरे को खुबसूरत बनाने के लिये नित नये प्रोडक्ट का उपयोग करती है। चेहरे को बिना कोई नुकसान पंहुचायें सुन्दर एवं आकर्षक बनाने के लिये एनआईसीसी ने पांच वर्ष पूर्व 11 प्रोडक्ट लॉन्च किये, जिसके मींरा नगर में एनआईसीसी परिसर में खुले प्रथम स्टोर का आज जयपुर की प्राणिक हीलर एवं व्यवसायी पूजा तनेजा ने उद्घाटन किया।

इस अवसर पर एनआईसीसी की निदेशक डॉ. स्वीटी छाबड़ा ने बताया कि एक चेहरे की तकनीक जो रंग को बढ़ाने के लिए प्राकृतिक त्वचा के कार्यों को उत्तेजित करती है। उसके लिये एफजीएफ-2 अधिक संरक्षित है जिसके परिणामस्वरूप फाइब्रोब्लास्ट ग्रोथ फैक्टर रिसेप्टर्स के साथ लंबे समय तक संपर्क होता है जिससे कोलेजन, इलास्टिन और गेग का बहुत तीव्र संश्लेषण होता है जिससे कोशिकाओं के पुनर्जनन में वृद्धि होती है। पॉलीपेप्टाइड एंजाइम कोशिकाओं के उत्पादन को तेज करता है जिसके परिणामस्वरूप मोटी / चिकनी त्वचा होती है।

प्रोटियोलिटिक एंजाइम धीरे से मृत कोशिकाओं को हटाता है और एंजाइमी गतिविधि को उत्तेजित करता है जिससे एक जीवंत और उज्जवल रंग बनता है। ऑटो हीलिंग प्रक्रिया कोलेजन/इलास्टिन के उत्पादन को तेज करती है और त्वचा छोटी दिखती है।
 
विभिन्न क्षेत्रों में समाजसेवा में उल्लेखनीय कार्य करने वाली डॉ. स्वीटी छाबड़ा ने बताया कि नैनो सन ब्लॉक सूर्य के प्रकाश को परावर्तित करता है जिसके परिणामस्वरूप इसके हानिकारक प्रभाव के खिलाफ कुल कवर शील्ड होता है। त्वचा गोरी हो जाती है और रंजकता कम हो जाती है। कार्यक्रम को पूरा करने के लिए, सप्ताह में एक बार आवृत्ति पर 8 फेशियल करने की सलाह दी जाती है।

उन्होंने बताया कि ब्यूटी क्षेत्र में अपना मुकाम बनानें का लक्ष्य ले कर चलने वाले युवक-युवतियों को अपने यहंा विभिन्न प्रकार के कोर्स भी करायें जाते है ताकि इस क्षेत्र में उनका परफेक्शन हो सकें। उन्होंने बताया कि ये 11 प्रोडक्ट उदयपुर स्थित फेक्ट्री में उनकी दोनों बेटियों डॉ. पूजा छाबड़ा व डॉ. दृष्टि छाबड़ा द्वारा तैयार किये गये है ताकि वे अपने परफेक्शन को इन उत्पादों में परफेक्शन ला सके।

इस अवसर पर पूजा तनेजा ने कहा कि जिस प्रकार नुस्के के उत्पाद पिछले 5 वर्षो में ऑनलाइन देश में एक स्थान हासिल किया है और अब स्टोर खुलनें से यह उत्पाद हर महिला की पंहुच तक होंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web