ऋषभ पंत बने D2H (डी2एच) के ब्रांड एम्बेसडर


ऋषभ पंत बने D2H (डी2एच) के ब्रांड एम्बेसडर

ऋषभ पंत अगले दो सालों तक ब्रांड के संपूर्ण कैम्पेन में नजर आयेंगे

 
rishabh pant
UT WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली 24 फरवरी 2022। डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के प्रमुख डीटीएच ब्रांड डी2एच (D2H) ने आज भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत को अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की। ऋषभ पंत अगले दो सालों तक ब्रांड के संपूर्ण कैम्पेन में नजर आयेंगे।
 
इस साझेदारी के बारे में अनिल दुआ, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एवं ग्रुप सीईओ, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का कहना है, “हमारे D2H ब्रांड के लिये ऋषभ पंत को ब्रांड एम्बेसडर के रूप में शामिल करना हमारे लिये खुशी की बात है। हमारे ब्रांड हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं। इस निवेश से D2H ब्रांड और भी ज्यादा मजबूत होने वाला है। D2H ब्रांड और ब्रांड एम्बेसडर के रूप में ऋषभ पंत के बीच समानता को देखते हुए, D2H अपने टारगेट ग्रुप से और भी करीब से जुड़ पायेगा।”
 
इस साझेदारी के बारे में ऋषभ पंत कहते हैं, “इस उद्योग में हलचल मचाने वाले नवाचारों की लंबी सूची के साथ D2H एक बड़ा डीटीएच ब्रांड है। D2H के साथ जुड़ना बहुत ही कमाल की बात है और एक साथ मिलकर हमें टीम को ऊंचाइयों तक ले जाने की उम्मीद है।”
 
नये ब्रांड एम्बेसडर के बारे में, श्री सुगातो बनर्जी, कोरपोरेट हेड-मार्केटिंग, डी2एच, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का कहना है, “स्टंप के पीछे अपनी असीम ऊर्जा और शॉट लगाने में हमेशा कुछ नया करने के साथ ऋषभ, क्रिकेट के मैदान पर बड़ी ही तेजी से एक अलग तरह के एंटरटेनर के रूप में उभरे हैं। वो जब भी मैदान पर उतरते हैं अपने साथ एक जोश लेकर आते हैं और अक्सर देश के 18-35 साल के लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं। यही हमारे भी प्रमुख उपभोक्ता हैं। हमने उन्हें D2H ब्रांड के मूल्यों के सबसे अनुरूप पाया। हमें पूरा विश्वास है कि कम समय में जागरूकता और जुड़ाव के जरिये ऋषभ के साथ इस साझेदारी से हमारा ब्रांड एक मजबूत और ज्यादा स्पष्ट स्थिति में होगा।”
 
डी2एच के पास एक विविध चैनल पोर्टफोलियो है। इंस्टॉलेशन के समय D2H उचित डेमो के साथ प्रभावी रूप से 24*7 ग्राहक सहायता प्रदान करता है। इसके अलावा यह 61 एचडी चैनल, विभिन्न आकर्षक बुके और ऑफर्स के तहत सभी लोकप्रिय क्षेत्रीय चैनलों की मेजबानी करेगा। साथ ही फिटनेस एक्टिव, आयुष्मान एक्टिव, डांस एक्टिव, थ्रिलर, एक्टिव, कॉमेडी एक्टिव, किड्स एक्टिव जैसे चैनलों के साथ यह सभी उम्र के ग्राहकों के लिए एजुकेशन चैनल और कंटेंट-समृद्ध सक्रिय सेवाएं भी प्रदान करेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal