MRP से अधिक दाम की मूल्य वसूली होने पर करे शिकायत

MRP से अधिक दाम की मूल्य वसूली होने पर करे शिकायत 

जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने कहा है की उपभोक्ता कालाबाज़ारी और जमाखोरी की शिकायत  8852653399 पर कर सकते है

 
MRP से अधिक दाम की मूल्य वसूली होने पर करे शिकायत

सरकार द्वारा आवश्यक वस्तुओं पर जारी की गयी छूट पर अगर कोई दूकानदार आपसे अधिक मूल्य वसूल करता है तो आप दिए गए नंबर पर शिकायत दर्ज कर सकते है।

जिला प्रशासन ने कोरोना के आड़ में होने वाली जमाखोरी और कालाबाज़ारी की रोक ले लिए अब नियंत्रण कक्ष बनाया गया है। ताकि कोरोना के आड में कालाबाज़ारी से बचा जा सके।  

जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने कहा है की उपभोक्ता कालाबाज़ारी और जमाखोरी की शिकायत  8852653399 पर कर सकते है। आपदा प्रबंध अधिनियम 2005 के तहत कालाबाजरी जमाखोरी के विरुद कार्यवाही की जाएगी।  

सरकार द्वारा आवश्यक वस्तुओं पर जारी की गयी छूट पर अगर कोई दूकानदार आपसे अधिक मूल्य वसूल करता है तो आप दिए गए नंबर पर शिकायत दर्ज कर सकते है। कमेटी की प्रभारी व नियंत्रण अधिकारी जिला रसद अधिकारी ज्योति ककवानी है।  वही शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के यूआईटी कॉलोनी में लक्ष्मी डेयरी वाली गली में और गिर्वा उपखण्ड क्षेत्र के सवीना थाना के सेक्टर - 12 स्थित न्यू विनायक नगर में  निषेधाज्ञा लगायी गयी हैं।   
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal