बेकरी का समय रात 9 बजे तक बढ़ाने की मांग

बेकरी का समय रात 9 बजे तक बढ़ाने की मांग 

कलक्टर को दिया ज्ञापन

 
बेकरी का समय रात 9 बजे तक बढ़ाने की मांग
उदयपुर बेकरी एसोसिएशन की मांग 
 

उदयपुर 8 अगस्त 2020 । बेकरी व्यवसाय से जुड़े प्रतिष्ठानों के खुले रहने का समय रात्रि 9 बजे तक करने की मांग को लेकर उदयपुर बेकरी एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में बताया गया कि बेकरी व्यवसाय मुख्यतः देर शाम को चलने वाला व्यवसाय है। बेकरी व्यवसाय पहले से ही व्यापार में नुकसान का सामना कर रहे हैं, ऐसे में 8 बजे ही बेकरी बन्द कर देने से ग्राहकी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। ऐसे में बेकरी के खुले रहने का समय रात्रि 9 बजे तक किया जाना चाहिए। 

उदयपुर बेकरी एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश माधवानी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पहले से ही 3 माह से व्यापार घाटे में चल रहा है। अब बमुश्किल उसे फिर से पटरी पर लाने के प्रयास कर रहे हैं, ऐसे में बेकरी व्यवसायियों को प्रतिष्ठान खुले रहने के लिए 1 घंटे का अतिरिक्त समय दिया जाना चाहिए। 

इस अवसर पर उदयपुर बेकरी एसोसिएशन के संरक्षक ब्रह्मानंद गुवालानी, अध्यक्ष मुकेश माधवानी, कोषाध्यक्ष राजकुमार सचदेव, कार्यकारिणी सदस्य मुकेश वाधवानी, राजस्थान लाइन प्रोड्यूसर अनिल कुमार मेहता आदि उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal