फोरम सेलिब्रेशन माॅल है स्वागत को तैयार


फोरम सेलिब्रेशन माॅल है स्वागत को तैयार
 

फोरम सेलिब्रेशन माॅल में सेफ्टी प्रोटोकाॅल के अन्तर्गत बेहतर स्वास्थ्य-सुरक्षा प्रबन्ध किये गये हैं । 
 
फोरम सेलिब्रेशन माॅल है स्वागत को तैयार
UT WhatsApp Channel Join Now
अब आप पहले की तरह ही फोरम सेलिब्रेशन माॅल में सुरक्षा के साथ ही निश्चिंत होकर अपने परिवार, दोस्तों के साथ शाॅपिंग, फूड इत्यादि का एन्जोय कर सकेंगे

उदयपुर। वैश्विक आपदा कोविड-19 की कठिन घड़ी में सभी की स्वास्थ्य-सुरक्षा के उपायोें के कारण हुए लाॅकडाउन में फोरम सेलिब्रेशन माॅल सरकारी आदेशोें के चलते बन्द रखा गया था । अब लाॅकडाउन के खुलने की सम्भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आपके अपने फोरम सेलिब्रेशन माॅल में सेफ्टी प्रोटोकाॅल के अन्तर्गत बेहतर स्वास्थ्य-सुरक्षा प्रबन्ध किये गये हैं । 

माॅल में एण्ट्री के समय प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्केनर द्वारा जांच, डिस्इन्फेक्टिंग टनल का प्रयोग, मास्क का पहना होना जरूरी करना, भारत सरकार द्वारा जारी आरोग्य-सेतु एप का प्रत्येक व्यक्ति के मोबाईल में अनिवार्य होगा । 

माॅल में सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना करवाने नियमों के साथ-साथ कई जगहों पर स्वास्थ्य-सुरक्षा निर्देशों को प्रदर्शित किया गया है तथा वाॅशरूम्स, लिफ्ट, एस्केलेटर्स की हैण्डग्रील्स को लगातार डिस्इन्फेक्ट करने हेतु विशेष ध्यान रखा जायेगा। बेहतर स्वास्थ्य-सुविधाओं के तहत टचलैस सेनेटाईजर एवं टचलैस सोप डिस्पेन्सर की व्यवस्था, फूड कोर्ट में क्यू-आर कोड से आर्डर प्लेसमेंट, स्टोर्स एवं माॅल में तय सीमा तक कस्टमर्स की उपस्थिति हेतु एण्ट्री मैनेजमेण्ट सिस्टम का प्रयोग किया जायेगा। 

फोरम सेलिब्रेशन माॅल के प्रबंधको ने बताया की ऐसी कई व्यवस्थाएं करके आगन्तुकों की स्वास्थ्य-सुरक्षा हेतु जरूरी गाईडलाईन्स की पालना हेतु कटिबद्धता दर्शायी है। अब आप पहले की तरह ही फोरम सेलिब्रेशन माॅल में सुरक्षा के साथ ही निश्चिंत होकर अपने परिवार, दोस्तों के साथ शाॅपिंग, फूड इत्यादि का एन्जोय कर सकेंगे, आप सभी की स्वास्थ्य-सुरक्षा ही हमारी प्राथमिकता है ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal