गौरव दोषी ने बढ़ाया उदयपुर का गौरव

गौरव दोषी ने बढ़ाया उदयपुर का गौरव

गौरव दोषी की कंपनी को प्रतिष्ठत ई.टी. नाउ लीडर्स ऑफ टू मारो अवार्डस में कम्पनी ऑफ दी ईयर के सम्मान में अवार्ड दिया गया

 
gaurav dashi

उदयपुर 19 जनवरी 2024 । केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने नई दिल्ली में राज्यों की स्टार्टअप रैकिंग जारी की। जिसमें उदयपुर के सेन्टपॉल स्कूल में शिक्षा प्राप्त गौरव दोशी पुत्र सुधीर शैली दोशी ने वीआईटी से बी.टेक. कम्प्युटर की पढ़ाई करने के बाद वर्ष 2016 में अपना स्वयं का स्टार्टअप अपने दो मित्रों हर्षित श्राफ एवं प्रशान्त अग्रवाल के साथ एस्कार्ब टेक्नोलॉजीज प्राईवेट लिमिटेड, बैंगलोर के नाम से एडमिंगल ब्रांड से शुरू किया। 

एडमिगल को प्रतिष्ठत ई.टी. नाउ लीडर्स ऑफ टू मारो अवार्डस में कम्पनी ऑफ दी ईयर के सम्मान में अवार्ड दिया गया। गौरव दोशी कंपनी के सह संस्थापक एवं सी.ई.ओ. है। 

गौरव दोशी ने इस सम्मान के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि दुनिया आज भारत को कार्यबल पूंजी के रूप में देखती है। हमें प्रशिक्षण अकादमियों और संगठनों को सशक्त बनाने और अपस्किलिंग और रिस्किलिंग की बड़ी चुनौती का समाधान करने में बहुत गर्व है।  

एडमिंगल के अभूतपूर्व मंच ने 600 से अधिक प्रशिक्षण व्यवसायों के वैश्विक विस्तार की सुविधा प्रदान की है एवं 130 से अधिक देशों में प्रभावशाली 20 लाख छात्रों को पाठ्यक्रम और सामग्री प्रदान करके उहें नई ऊँचाईयों पर पहुँचाया है। उसने अपनी एडमिंगल टीम को धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होनें उसके ड्रीम को साकार किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal