UCCI में एक दिवसीय G.E.M. शिविर का आयोजन

UCCI में एक दिवसीय G.E.M. शिविर का आयोजन

15 से अधिक नए विक्रेताओं को G.E.M. के साथ पंजीकृत किया गया
 
GEM camp at UCCI

उदयपुर, 21 दिसम्बर 2023। उदयपुर चेम्बर ऑफ़ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री द्वारा यूसीसीआई भवन में “गवर्नमेन्ट ई - मार्केटप्लेस (G.E.M.)” पर एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया।

मानद महासचिव मनीष गलुण्डिया ने जानकारी दी कि यूसीसीआई में आयोजित एक दिवसीय जीईएम (गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस) बूटकैंप कार्यक्रम में विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली औद्योगिक इकाईयों ने बडी संख्या में भाग लिया। यह शिविर विशेष रूप से उदयपुर, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ और सिरोही सहित दक्षिणी राजस्थान के विभिन्न जिलों के संगठनों के लिए आयोजित किया गया था।

कार्यक्रम में जीईएम -राजस्थान की टीम द्वारा व्यवसाय के अवसर, विशेष G.E.M. लाभ, कैटलॉग निर्माण, सरकारी टेण्डर हेतु आवेदन करना और विक्रेता का मूल्यांकन जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। 

उदयपुर सम्भाग के उद्यमियों और व्यवसायियों में G.E.M. के प्रति काफी रुचि प्रदर्शित की गई और लगभग 100 से अधिक प्रतिभागियों ने शिविर में भाग लिया और लगभग 15 से अधिक नए विक्रेताओं को G.E.M. के साथ पंजीकृत किया गया। 

शिविर में मोगरा ग्रुप, मेवाड-हारमनी, पायरोटेक-टेम्पसंस, क्वालिटी मार्बल, जीआर स्टोन, कुशल गैस, सचिन मोटर्स, राजेन्द्र टोयोटा, क्वीन्स एण्ड क्वीनोआ, अपना घर बिज काॅर्प आदि के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal