ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट का हुआ भव्य शुभारंभ

ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट का हुआ भव्य शुभारंभ

उपभोक्ताओं को शुद्ध और सस्ते उत्पाद देना चुनौतीपूर्ण

 
E Store
22 परसेंट डिस्काउंट पाकर खिले चेहरे

उदयपुर, 19 सितंबर। प्रतिस्पर्धा के इस युग मे उपभोक्ताओं को शुद्ध और सस्ते उत्पाद देना चुनोतीपूर्ण है और ई स्टोर ने शहरवासियों को यह जिम्मा उठाकर उपभोक्ताओं के हित मे कार्य किया है। 

यह उद्गार सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उप निदेशक डॉ. कमलेश शर्मा ने रविवार को यहां सेक्टर 9 में ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट का उद्घाटन करते हुए बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से बाजार में खरीदारी करना जरूरी है और इस सुपरमार्केट में इसका पूरा ध्यान रखा गया है जो सराहनीय कदम है। उन्होंने संचालकों के इस लोकहितकारी  कदम की सराहना की ।

हिरणमगरी सेक्टर 9 के सी ब्लॉक में क्रिस्टल प्लाजा के सामने खोले गए इस सुपरमार्केट के शुभारंभ समारोह के विशिष्ट अतिथि बालकृष्ण ने कहा कि ई स्टोर इंडिया ने 'सेव मोर, गेट प्योर' की टेग लाइन के माध्यम से अपनी उपभोक्ता हितकारी सोच को उजागर किया है। उन्होंने कहा कि इस सुपरमार्केट के खोले जाने से इस क्षेत्र के रहवासियों के साथ शहर के अन्य लोगों को भी दैनन्दिन वस्तुओं को खरीदने में बड़ी राहत प्राप्त होगी।

आरम्भ में ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट के लोकेश शर्मा, चिन्मय भट्ट, कमल वर्मा, उत्तम सिंह, हिमांशु वर्मा, मनन शर्मा, दीपेश टेलर और अन्य ने अतिथियों का स्वागत किया और स्टोर के बारे में जानकारी प्रदान की। उन्होंने बताया कि इस स्टोर पर सदस्यों के लिए विशेष रियायत भी दी जाएगी। 

 इस दौरान मुख्य अतिथि डॉ. कमलेश शर्मा और विशिष्ट अतिथि ध्यान भंगरी ने ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट का फीता काटकर शुभारंभ किया। अतिथियों ने स्टोर का अवलोकन भी किया और इसकी सफलता की कामना की। 

22 परसेंट डिस्काउंट पाकर खिले चेहरे

ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट के शुभारंभ अवसर पर कम्पनी की तरफ से प्रत्येक वस्तु पर रविवार को 22 परसेंट डिस्काउंट रखा गया था जिसको लेकर क्षेत्रवासियों में बड़ा उत्साह देखा गया। ई-स्टोर इंडिया के संचालक ने बताया कि आम दिनों में यहाँ पर 4 से 33  परसेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal