हेण्डीक्राफ्ट प्रदर्शनी मेले का समापन आज

हेण्डीक्राफ्ट प्रदर्शनी मेले का समापन आज

नगर निगम में प्रांगण में चल रहा है हेंडीक्राफ्ट मेला 
 
 
हेण्डीक्राफ्ट प्रदर्शनी मेले का समापन आज

उदयपुर। नगर निगम प्रांगण में चल रहे हेण्डीक्राफ्ट प्रदर्शनी मेले का गुरूवार को समापन होगा। मेले में लगी स्टॉलों पर दो दिन पहले ही नया स्टॉक आने से शहरवासियों में खरीददारी के प्रति खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले तीन दिनों से बिक्री भी बढ़ी है।

मेला संयोजक त्रिभुवन चौबीसा ने बताया कि मेले में लगातार लोगों की संख्या बढ़ रही है। खासकर महिलाओं में बनारसी साडिय़ों के प्रति रूझान बढ़ा है। तीन दिन पहले ही नया स्टॉक आने से कपड़े साडिय़ां कई वैरायटियों में उपलब्ध है और यह महिलाओं में खास आकर्षण का केन्द्र बन रहे हैं। मुम्बई और जोधपुरी फ़र्नीचरों की तो यहां पर इतना मांग है कि तीन- तीन बार स्टॉक खत्म हो गया और फिर से मंगवाा पड़ा है। 

गुरूवार को मेले का अन्तिम दिन है। नया स्टॉक भी सीमित मात्रा में होने से पहले आओ पहले पाओ वाली स्थिति ही रहने वाली है। अभी गर्मी का सीजन आने वाला है। मेले में गर्मी को ध्यान में रखते हुए नया स्टोक मंगवाया है। महिला- पुरूष और बच्चों के लिए विभिन्न वैरायटियों में कपड़े, शूट, साडिय़ां, कुर्ती, लखनवी चिकन, सिफोन, बूटी आदि के कपड़े साडिय़ां भी खूब बिक रही है। 

त्रिभुवन के अनुसार मेले का गुरूवार को अन्तिम दिन होने से यहां पर ग्राहकी और भी अच्छी होने की उम्मीद है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal