पेनासोनिक के नवीन परिसर का हुआ उद्घाटन

पेनासोनिक के नवीन परिसर का हुआ उद्घाटन

कीचन उत्पादों सहित इलेक्ट्रोनिक उत्पादों की नवीन रेंज उपलब्ध

 
पेनासोनिक के नवीन परिसर का हुआ उद्घाटन
पेनासोनिक इण्डिया द्वारा शनिवार को सौ फीट रोड़ आईसीआईसीआई बैंक के पास स्थित कंपनी की खोली गई ब्राण्ड शॉप लिबर्टी मार्केटिंग पेनासोनिक लिविंग शॅापी का कंपनी के रिजनल मेनेजर सहित अन्य अधिकारियों ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

उदयपुर। पेनासोनिक इण्डिया द्वारा शनिवार को सौ फीट रोड़ आईसीआईसीआई बैंक के पास स्थित कंपनी की खोली गई ब्राण्ड शॉप लिबर्टी मार्केटिंग पेनासोनिक लिविंग शॅापी का कंपनी के रिजनल मेनेजर सहित अन्य अधिकारियों ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

इस अवसर पर रिजनल मेनेजर विशाल सरन ने बताया कि नवीन परिसर के शुभारम्भ हो जाने पर इलेक्ट्रोनिक उत्पादों की एक विशाल रेंज एक ही छत के नीचे जनता को उपलब्ध हो पायेगी। आमजन को अलग-अलग इलेक्ट्रोनिक उत्पाद खरीदने के लियेे अलग-अलग स्थान पर नहीं जाना पड़ेगा।

लिबर्टी मार्केटिंग पेनासोनिक लिविंग शॅापी के गिरीश मनवानी ने बताया कि इस तीन मंजिला नवीन परसिर में पेनासोनिक के नवीन उत्पाद कीचन की विशाल रेंज के साथ ही पेनासोनिक कंपनी द्वारा बनाये जा रहे उत्पादों की नवीन रेंज उपलब्ध है। जिसमें वॉशिंग मशीन,स्मार्ट टीवी,रेफ्रिजरेटर की नवीन एवं विशाल रेंज उपलब्ध है। यहाँ पर जापान की इस कंपनी का कीचन डिविजन का लक्ज़ीरियस क्लास वेरियेंट भी यहाँ उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा यहाँ पेनासोनिक के अलावा सिमन्स, मित्सुबिशी, बॉश कंपनी के भी उप्पाद उपलब्ध रहेंगे। इस अवसर पर कोरोना को देखते हुए सभी अतिथियों ने सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना करते हुए मास्क लगाकर शोरूम में प्रवेश किया। सभी को सेनेटाईज भी कराया गया।

जापान की कीचन उत्पाद की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी पेनासोनिक का इस डिविजिन का सालाना टर्न ऑवर एक लाख 20 हजार करोड़ का है। देश में कंपनी का कीचन डिविजन का सालाना टर्न ऑवर 9 हजार करोड़ रूपयें का गया है। कंपनी कीचन में कीचन टू इन्स्टालेंशन की जिममेदारी लेती है। वर्ष 2021 में कंपनी भारत में कीचन डिविजन का उत्पादन भारत में शुरू करने जा रही है जो आत्मनिर्भर भारत की ओर कंपनी का भी एक कदम सहयोगी के रूप में आगे बढ़ेगा।

इस अवसर पर कंपनी के हेड एवं सार्क कन्ट्री कीचन डिविजन के राहुल ठक्कर, कंपनी के कीचन डिविजन के पश्चिम क्षेत्र के प्रबंधक गौरांग मसरू,अखिल मनवानी, उमेश मनवानी सहित शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal