खादी पर चल रही छूट का लाभ उठा रहे मेले में लोग

खादी पर चल रही छूट का लाभ उठा रहे मेले में लोग

नगर निगम के टाउन हॉल प्रांगण में चल रही खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी
 
खादी पर चल रही छूट का लाभ उठा रहे मेले में लोग
नगर निगम प्रांगण में चल रहा खादी मेला इन दिनों अपने पूरे परवान पर आ चुका है। मेला प्रांगण में खरीदारों की भीड़ इस कदर उमड़ रही है कि वहां पांव रखने की भी जगह नहीं मिलती है।

उदयपुर, 13 दिसम्बर 2019। नगर निगम प्रांगण में चल रहा खादी मेला इन दिनों अपने पूरे परवान पर आ चुका है। मेला प्रांगण में खरीदारों की भीड़ इस कदर उमड़ रही है कि वहां पांव रखने की भी जगह नहीं मिलती है।

खादी मेले में खादी उत्पाद बेचने आए सुंदर जाट ने बताया कि राजस्थान सरकार ने खादी पर 50 प्रतिशत की जो छूट प्रदान की है उससे खादी के खरीददारों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। उनके पास खादी के विभिन्न प्रकार के शर्ट, कुर्ते, पायजामे, के साथ ही  दरिया, जाजम, रजाई, कोट, जैकेट, कपड़ा आदि विभिन्न साइजों और वैरायटी में उपलब्ध है जिन्हे  खरीदार काफी पसंद कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि उनके पास विभिन्न प्रकार की दरिया जिनमें सबसे छोटी साइज तीन बाई छह की 550 रुपए और 15 बाई 8 और 12 बाई 8 की साइज के दरिया  4000 रूपयें में उपलब्ध है। 

उन्होंने कहा कि यू तो इन दरियों की कीमत रूपयें 1100 और 8000 रूपयें बनती है लेकिन राजस्थान सरकार ने खादी उत्पाद पर 50 प्रतिशत की छूट प्रदान की है उसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिल रहा है।  यही कारण है कि इस बार खादी के खरीदारों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal